ऋतिक रोशन की इस साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर के लोकप्रिय गाने "घुंघरू" ने अपने खूबसूरत डांस मूव्स के साथ देश भर में तहलका मचा दिया है । हाल ही में, एक इवेंट के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए, ॠतिक रोशन के सामने एक खास फरमाइश रखी गयी जिसके तहत सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन वहाँ मौजूद सभी लोगों के साथ घुंघरू की धुन पर थिरकते हुए नज़र आये ।

Watch: ॠतिक रोशन ने फ़ैंस की फ़रमाइश पूरी कर दिखाए ‘घूंघरू’ डांस मूव्स और अपने चार्म से जीता फ़ैंस का दिल !

ऋतिक रोशन "घुंघरू" की धुन पर थिरके

वीडियो में, भीड़ से आई डांस की मांग के बाद, ऋतिक घुंघरू की धुन पर अपने क्रेज़ी डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आ रहे है । निस्संदेह, इस इवेंट में ऋतिक ने एक बार फिर अपने खूबसूरत मूव्स और चार्म के साथ हर किसी का दिल चुरा लिया था ।

सुपर 30 और वॉर के साथ दो बैक टू बैक दो सफ़ल फिल्मों का आनंद ले रहे ऋतिक निश्चित रूप से साल के गेमचेंजर साबित हुए है । फ़िल्म सुपर 30 को तारकीय प्रदर्शन के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया है जिसमें अभिनेता ने एक बिहारी शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाई है ।

और उसके ठीक कुछ महीनों के बाद, ऋतिक ने फ़िल्म वॉ में अपनी जबरदस्त ट्रांस्फोर्मेशन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया जो शानदार बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के साथ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है । यह फ़िल्म 317 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है ।

ऋतिक ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में `गमचेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड` का ख़िताब जीता है और फ़िलहाल फ़िल्मों में अपने पॉवर-पैक्ड पर्फॉर्मेंस को मिल रहे प्यार का आनंद ले रहे हैं ।