अक्षय कुमार काफ़ी व्यस्त कलाकार है । एक फ़िल्म की शूटिंग खत्म नहीं होती तब तक वह दूसरी की तैयारी में जुट जाते है । जैसे ही अक्षय की फ़िल्म पैडमैन की शूटिंग खत्म हुई उसके तुरंत बाद, अक्षय ने असल जिंदगी की घटना पर आधारित अपनी आगामी फ़िल्म गोल्ड की शूटिंग जुलाई 2017 में शुरू कर दी थी ।

और अब अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गोल्ड की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है । अक्षय कुमार ने खिलाड़ी अंदाज में कलाबाजी करते हुए इसके खत्म होने का ऐलान किया । धोती-कुर्ता पहने हुए अक्षय कुमार ने एक कुर्सी पर स्टंट करते हुए ये ऐलान किया कि गोल्ड की शूटिंग खत्म हो गई है । वी्डियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, “good beginning makes a good ending…true story. It’s a wrap for GOLD, an incredible journey with a great team. See you at the movies. #ItsAWrap #Gold.”

गौरतलब है कि फ़िल्म गोल्ड के साथ मौनी रॉय अपना फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है । यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है जो आजादी के बाद भारत के पहले गोल्ड मेडल जीतने और उसके संघर्ष की कहानी है । 1948 में भारत ने आज़ादी के बाद पहली बार किसी ओलंपिक में भाग लिया और उस समय के हालात क्या थे, फिल्म की कहानी इसी के इर्दगिर्द घूमती है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा अमित साध और कुणाल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । फ़रहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सल एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म रीमा कागती द्दारा निर्देशित की जाएगी । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।