कल यानि रविवार की रात मुंबई में लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2017 का आयोजन किया गया । इस मौके पर बॉलीवुड की कई खूबसूरत अदाकारा रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरते नजर आईं । फैशन और ब्यूटी से सजी सितारों की इस शाम में बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार्स ने अपनी खूबसूरती और प्रेजेंस से अपना जलवा बिखेरा । इस दौरान उपस्थित बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों ने अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया । इस साल का पुरस्कार सौंदर्य, ग्लैमर को ध्यान में रख कर आयोजित किया गया था । इस साल का पुरस्कार उन सुंदरियों के नाम रहा जिसने पर्दे के पीछे रहकर अपनी शानदार सफ़लता का जश्न मनाया ।

शाहरुख खान

‘किंग ऑफ रोमांस’ कहे जाने वाले शाहरुख़ खान ने इस शो को होस्ट किया । अभिनेता ने अपने शान्दार होस्टिंग कौशल और गैर-विवादास्पद कॉमिक टाइमिंग के साथ सभी के बीच अपना एक ऑरा बनाया । इस साल के लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के बारें में बातचीत करते हुए शाहरुख खान ने इस ब्रांड की तारीफ़ करते हुए कहा, "लक्स एक ऐसा ब्रांड है, जो हमेशा हमारी अद्भुत अग्रणी महिलाओं की सुंदरता को सम्मान देने पर अपना ध्यान केंद्रित करता है और यही वह ब्रांड है जो मुझे पसंद है ।''

दीपिका पादुकोण

अपनी ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म पद्मावती से विवादों में रहीं दीपिका पादुकोण का यहां काफ़ी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला । इस अवॉर्ड नाइट में दीपिका ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह का गोल्डन हाई स्लिट गाउन पहना । उन्हें यहां 'अनस्टॉपेबल ब्यूटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से नवाजा गया । उन्हें यह पुरस्कार ऑनस्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन गॉरजियस वुमन होने के नाते मिला ।

करीना कपूर खान

इस अवॉर्ड नाइट में करीना कपूर को “आई ऍम मोर देन यू कैन सी” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । इस मौके पर करीना ने रामी अल अली के डिजाइनर गुलाबी रंग के गाउन से पूरे शो में अपना जलवा बिखेरा ।

कैटरीना कैफ़

इस अवॉर्ड शो में कैटरीना कैफ़ को 'कैरीज़्मैटिक ब्यूटी ऑफ़ द ईयर', अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । अवॉर्ड समारोह में कैटरीना ने रीमा एकरा की शिमरी स्ट्रेपलेस गाउन पहनी हुई थी । पिंक कलर के इस गाउन ने कैटरीना कैफ की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए ।

आलिया भट्ट

इस अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट को वर्सटाइल ब्यूटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया । ये पुरस्कार आलिया को उनकी फ़िल्म डियर जिंदगी में उनके ईमानदार, मोल्ड-ब्रेकिंग और प्रेरक प्रदर्शन वाले किरदार के लिए दिया गया । इस शाम को आलिया भट्ट ने अपने बेहतरीन परफ़ोरमेंस से और ज्यादा शानदार बना दिया ।

जैकलीन फ़र्नांडीज

जैकलीन ने इस भी इस शाम को अपने खूबसूरत जलवे से रंगीन बना दिया ।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर को इस शाम ब्रेक थ्रो परफॉर्मेंस ऑफ द ईयर, पुरस्कार से सम्मानित किया गया । भूमि को ये पुरस्कार, उनके शानदार अभिनय कौशल के लिए दिया गया ।

श्रीदेवी

वो अभिनेत्री जिसने काफ़ी समय हिंदी सिनेमा पर अपनी विविध भूमिकाओं से राज किया, मॉम में पावर पैक्स परफ़ोरमेंस देने वाली श्रीदेवी को इस शाम पॉवर पैक्ड ब्यूटी ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया ।

जूही चावला

जुही चावला को लीजेंडरी ब्यूटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । ये अवॉर्ड उन्हें उनके करिज्मे, स्टाइल और उनकी आईकॉनिक परफ़ोरमेंस, जिसने उन्हें एक दिग्गज अभिनेत्री बना दिया, के लिए दिया गया ।

माधुरी दीक्षित

बेहद खूबसूरत धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को टाइमलेस ब्यूटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । ये अवॉर्ड उन्हें उनकी मिलियन डॉलर स्माइल, टाइमलैस डांस मूव्स और उनके शानदार ऑरा के लिए दिया गया जो पूरी दुनिया में अभी तक छाया हुआ है ।

तापसी पन्नू

ब्रेक थ्रू ब्यूटी अवॉर्ड से सम्मानित हुई तापसी पन्नू । इस मौके पर तापसी चेक की साड़ी में एक ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई । ये पुरस्कार उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर एक दमदार महिला को दर्शाने के लिए दिया गया ।

सुशांत सिंह राजपूत

इस अवॉर्ड शो की शाम कई उभरते हुए यंग स्टार अपनी पावर पैक परफ़ोरमेंस देते हुए नजर आए ।

इस शो में फ़्रेश टेलेंट को भी सराहा गया और दंगल गर्ल जायरा वसीम व फ़ातिमा सना शेख को इमर्जिंग ब्यूटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । इसके अलावा ये अभिनेत्रियां भी इस अवॉर्ड नाइट में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती हुई नजर आई ।

डायना पेंटी

यामी गौतम

उर्वशी रौतेला

पूजा हेगड़े

मौनी रॉय

लक्स एक ऐसा ब्रांड है जिसे बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं ने प्रमोट किया है । इस साल इस अवॉर्ड शो की टैगलाइन थी, #IAmMoreThanYouCanSee; ।

लक्स गोल्डन रोज वॉर्ड्स को 10 दिसंबर को मुंबई के यश राज स्टूडियोज में आयोजित किया गया । यह शो टीवी पर 24 दिसंबर रात 8 बजे स्टार प्ल्स पर प्रसारित होगा । लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2017 कई मायनों में खास रहा ।