बाहुबली : द बिगन‍िंग और बाहुबली : द कन्‍क्‍लूजन की अपार सफ़लता के बाद नेटफ्ल‍िक्‍स इस सीरीज का प्रीक्‍वल यानी बाहुबली: द बिगन‍िंग से भी पहले की कहानी Bahubali: Before The Beginning लेकर आ रही है । इसमें शिवगामी के पहले की जिंदगी को पर्दे पर दर्शाया जाएगा । नेटफ्ल‍िक्‍स की बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग में शिवगामी का रोल पंजाबी अभिनेत्री वामीका गब्बी निभाने वाली हैं जिसे ऑरिजनल बाहुबली फ़िल्म में अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने निभाया था । कहा जा रहा है कि वामीका गब्बी बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग में युवा शिवगामी की भूमिका निभा रही हैं ।

बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग में युवा शिवगामी के रोल के लिए वामिका गब्बी ऐसे कर रही हैं खुद को तैयार

बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग में वामिका गब्बी

हाल ही में वामिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह तलवारबाजी का अभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं । कहा जा रहा है कि वामिका की यह तलवारबाजी नेटफ्ल‍िक्‍स की बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग की तैयारी में से एक हो सकती है । खबरों की मानें तो वामिका ने अपने शिवगामी के रोल के लिए तैयारी शुरू कर दी है । जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल रही है ।

बाहुबली: ब‍िफोर द ब‍िगन‍िंग एक वेब सीरीज के तौर पर नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज होगी । ये प्रीक्वल आनंद नीलकंठन की किताब द राइज ऑफ शिवगामी पर आधारित है । इस सीरीज में नौ एपिसोड होने हैं । इसमें शिवगामी के एक विद्रोही लड़की से एक प्रभावशाली रानी बनने का सफर दिखाया जाएगा । इस सीरीज में एस.एस राजमौली के साथ देव कट्टा और प्रवीण सतारू अहम भूमिका में होंगे ।