अभिनेता रोहित सराफ़ ने बेहद कम समय में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है । रोहित सराफ़ ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता बनकर अपने पिता के सपने को पूरा किया है ।

रोहित सराफ़ ने अभिनेता बनकर पूरा किया अपने पिता का सपना

रोहित सराफ़ ने किया अपने पिता का सपना पूरा

रोहित सराफ के पिता अक्सर उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रोत्साहित करते थे । उस समय के बारे में बात करते हुए, कहा “जब में एक छोटा लड़का था मुझे याद है कि कैसे मेरे पिता हमेशा कहते थे, "जब रोहित बड़ा हो तो , मैं चाहता हूं कि वह एक अभिनेता बने ।"

इसलिए, जब उनके पिता का निधन हो गया, तो तब 12 वर्षीय रोहित सराफ ने अपने पिता के सपने को पूरा करने का फैसला किया । उन्होंने 10वीं कक्षा में स्कूल छोड़ दिया और मुंबई के लिए अपना बैग पैक किया ।

रोहित ने आगे कहा, “मेरी मां ने कहा, 'शायद आपको अपनी 12वीं कक्षा पहले पूरी करनी चाहिए। लेकिन मेरा ऐसा था, अगर मैं खुद से कहूं कि मेरे पास एक बैकअप प्लान होना चाहिए, तो शायद मैं अच्छा नहीं कर पाऊंगा । इसलिए, मेरे पास कभी कोई प्लान बी नहीं था । मेरे लिए, प्रत्येक प्रोजेक्ट एक कदम रहा है । मुझे नहीं लगता कि मैं तुरंत या पूरी तरह से सफलता को संभाल पाता । मैं इसे धीरे-धीरे बनाना चाहता हूं क्योंकि मैं इसे संजोना चाहता हूं, इसे महत्व देना चाहता हूं और इसकी सराहना करना चाहता हूं ।”

टैग: Actor,Rohit Saraf