डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स की अपार सफ़लता का जश्न मना रहे हैं । बॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन नए रिकॉर्ड बनाती द कश्मीर फाइल्स अब तक कुल 234.03 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । और अभी भी फ़िल्म की कमाई का सिलसिला जारी है । डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री को न केवल देश बल्कि विदेशों में भी इस फ़िल्म के लिए खूब सराहा जा रहा है । द कश्मीर फाइल्स की सुपर सक्सेस के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग फ़िल्ममेकर में से एक हो गए हैं ।

द कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कंगना रनौत के साथ फ़िल्म करने पर इंकार किया, कहा- “मेरी फिल्मों को स्टार्स की जरूरत नहीं है”

विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ कंगना रनौत की फ़िल्म

हालांकि कई ए लिस्टर कलाकार खुलकर विवेक अग्निहोत्री की सफ़लता को सराह नहीं रहे लेकिन वह सीक्रेटली उनके साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं । और उन्हीं में से एक है बॉलीवुड क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनौत । कुछ दिनों पहले खबर आई थी कंगना रनौत जल्द ही विवेक अग्निहोत्री के साथ अपनी अगली फ़िल्म साइन करेंगी । लेकिन अब विवेक अग्निहोत्री ने इस खबर को महज अफ़वाह बताया है ।

कंगना के साथ फ़िल्म करने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए विवेक ने बताया कि वह अभी द कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन में ही बिजी है । इसके बाद वह द दिल्ली फ़ाइल्स में बिजी हो जाएंगे । द दिल्ली फ़ाइल्स के बाद वह कौनसी फ़िल्म बनाएंगे इसके बारें में उन्होंने अभी तक सोचा नहीं है ।

मेरे साथ हुए इंटरव्यू में विवेक ने मुझे बताया कि, “मेरी फिल्मों को स्टार्स की जरूरत नहीं है । उन्हें एक्टर्स की जरूरत है । जब मैंने 12 साल पहले अपनी फ़िल्मी जर्नी शुरू की तो मैंने फैसला किया कि मैं अपनी तरह की फिल्में बनाउंगा और मैं कभी भी स्टार-चालित फिल्म नहीं बनाऊंगा । मेरा दृढ़ विश्वास है कि सिनेमा लेखक और निर्देशक का माध्यम है ।”