अर्जुन रेड्डी फेम साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा कोरोना संकटकाल में कई रूप से लोगों की मदद के लिए आगे आए । जहां बहुमुखी अभिनेता ने एक अनूठी पहल के माध्यम से कई मध्यम वर्गीय परिवारों की मदद की थी- 'द मिडल-क्लास फंड' जिसे देवरकोंडा फाउंडेशन द्वारा निष्पादित किया गया था । वहीं अब विजय देवरकोंडा एक बार फ़िर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं । विजय देवरकोंडा अपने बहुप्रशंसित लाइफस्टाइल ब्रांड, 'राउडी' के माध्यम से छोटे और स्थानीय उद्यमियों के लिए दरवाजे खोलने का फ़ैसला किया है ।

कोरोना आर्थिक संकट से निपटने के लिए विजय देवरकोंडा का लाइफ़स्टाइल ब्रांड राउडी भी करेगा मदद

विजय देवरकोंडा लगातार मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं

विजय साउथ के ऐसे पहले कलाकार हैं जिनका अपना लाइफ़स्टाइल ब्रांड है । देवरकोंडा का ब्रांड राउडी, न सिर्फ कपड़े बल्कि और भी कई एक्सेसरीज भी बनाता है । राउडी यूबर कूल स्ट्रीट वियर, लुंगी से लेकर स्लेट्स और यहां तक कि फोन एक्सेसरीज तक यह सभी ब्रांड स्टाइल घंटों में रिलीज होने के बाद तुरंत सेल हो जाता है और उनके पास कुछ ऐसे उत्पाद होते हैं जो केवल उनके राउडी ऐप पर ही बेचे जाते हैं ।

इस विश्वव्यापी महामारी के कारण इस समय छोटे उद्यमियों के सामने आने वाले आर्थिक संकट को समझते हुए, विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म - राउडी के दरवाजे सभी स्थानीय उद्यमियों के लिए खोलने और राउडी के माध्यम से अपने अभिनव उत्पादों को बढ़ावा देने का फैसला किया है ।

इस अनूठी नई पहल के बारे में बोलते हुए, बात करते हुए विजय ने कहा, "राउडी ने नए स्थानीय उद्यमियों के लिए अपने मंच को खोलने के लिए यह निर्णय लिया है । हमने जो मंच बनाया है वह सभी के लिए खुला है । यदि आपके पास कूल, अनोखे मूल रूप से राउडी उत्पाद हैं और आप एक स्थानीय राउडी हैं तो आप हमसे local@rowdyclub.in पर संपर्क करें ।" यह ब्रांड द्वारा एक विनम्र कदम है जो साथी नागरिकों को आगे लाएगा और उनमें सर्वश्रेष्ठ को और ज्यादा प्रेरणा मिलेगी ।"

ऐसे समय में, जब हम सभी सोशल मीडिया पर विदेशी उत्पादों की जगह लोकल सामानों को लेने पर जोर दे रहे हैं, तो विजय देवरकोंडा ने इस मामले में एक सराहनीय कदम उठाया है । उन्होंने अपने ब्रांड, राउडी के माध्यम से सभी स्वदेशी वस्तुओं के लिए एक मंच प्रदान किया है ।