रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट जहां एक तरफ़ कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है वहीं उन्हें इसके लिए बॉलीवुड से काफ़ी सपोर्ट मिलता दिख रहा है । हाल ही में रणवीर सिंह के न्यूड फ़ोटोशूट को बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन से भी सपोर्ट मिला । विद्या बालन ने दिलचस्प अंदाज में कहा कि उन्हें तो उसे देखकर आंखें सेंकने दीजिए ना ।

रणवीर सिंह के विवादित न्यूड फ़ोटोशूट को सपोर्ट करते हुए विद्या बालन ने कहा, ‘अरे प्रॉब्लम क्या है, हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए ना’

रणवीर सिंह को मिला विद्या बालन का सपोर्ट

फटका मराठी सिने अवार्ड्स में शामिल होने पहुंची विद्या से जब मीडिया ने रणवीर के न्यूड फ़ोटोशूट के बारें में उनका रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कहा, “अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए ना ।” इसके बाद जब उनके न्यूड फ़ोटोशूट पर हुई एफ़आईआर का जिक्र कि्या गया तो उन्होंने कहा, “अगर किसी को तस्वीरों से दिक्कत है तो उन्हें नहीं देखनी चाहिए । शायद उनके पास ज्यादा काम नहीं है, इसलिए वे इन सब चीजों में वक्त बर्बाद कर रहे हैं । अगर आपको पसंद नहीं है तो पेपर बंद कर दीजिए या फेंक दीजिए, जो मर्जी कीजिए, एफआईआर करवाने की क्या जरूरत है ?”

बता दें कि रणवीर को अपने न्यूड फ़ोटोशूट पर अब तक अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, राम गोपाल वर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स से सपोर्ट मिल गया है । न्यूड तस्वीरों के आरोप में रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है ।