हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक एक्शन फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी न केवल अपनी फ़िल्मों में हैरतअंगेज स्टंट दिखाने के लिए जाने जाते हैं बल्कि पर्सनल लाइफ़ में भी उनके स्टंट लोगों का दिल जीत लेते हैं । खतरनाक एक्शन सीन और स्टंट्स के अलावा रोहित शेट्टी अपनी फ़िटनेस को लेकर भी लोगों के बीच खासे लोकप्रिय हैं । और आज रोहित शेट्टी ने एक स्टंट दिखाते हुए अपनी फ़िटनेस का एक सीक्रेट भी सभी के साथ शेयर किया ।

VIDEO: रोहित शेट्टी ने अपना रियल स्टंट दिखाते हुए शेयर किया अपनी ताकत का सीक्रेट- ‘देसी घी और घर का खाना’

रोहित शेट्टी की फ़िटनेस का राज

शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं रोहित बिना किसी मदद के आसानी से कार को दोनों हाथों से उठा लेते हैं । अपनी इस ताकत का श्रेय रोहित ने घर के खाने और देसी घी को दिया है । अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, “न कोई प्रोटीन शेक, न ही सप्लीमेंट्स...सिर्फ़ देसी घी और घर का खाना...वैसे मेरे मीमर्स बता रहे थे कि टेसला आ रही है????”

जहां कुछ लोग अपनी बॉडी को बनाने के लिए और फ़िट दिखने के लिए प्रोटीन शेक और सप्लीमेंट्स का इस्तेमाल करते हैं वहीं रोहित का मानना है कि फ़िट रहने के लिए सबसे जरूरी है देसी घी और घर का खाना । रोहित के इस स्टंट को न केवल आम लोग बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी बहुत सराह रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रोहित की जहां आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी अपनी थिएट्रीकल रिलीज का इंतजार कर रही हैं वहीं उन्होंने रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ अपनी अगली फ़िल्म सर्कस की शूटिंग शुरू कर दी है । इसके बाद वह अजय देवगन के साथ सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे ।