माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जिन्होंने लगभग हर उम्र के अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर की है । और इसलिए उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग भी लगभग हर उम्र के वर्ग में देखी जा सकती है । 90 के दशक में माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय के जादू से हर किसी को दीवाना बनाया हुआ था । उनकी एक मुस्कान और डांसिंग स्किल के लाखों-करोडों दीवाने हैं । शादी के बाद फ़िल्मों से ब्रेक लेने वाली माधुरी ने एक बार फ़िर हिंदी सिनेमा में कमबैक किया और अपना जादू चलाने में कामयाब हुईं । हाल ही में माधुरी ने अपना पहला सिंगल ‘Candles’ रिलीज किया । इस बाबत माधुरी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बात की । इस दौरान माधुरी ने कई मुद्दों पर बात की । वहीं माधुरी ने यह भी बताया कि बॉलीवुड के ‘रोमांस किंग’ शाहरुख खान का दिल जीतने का क्या फ़ॉर्मूला है ।

VIDEO: माधुरी दीक्षित ने बताया शाहरुख खान का दिल जीतने का सबसे आसान फ़ॉर्मूला

माधुरी दीक्षित ने शाहरुख खान के साथ कई हिट फ़िल्में दी हैं

शाहरुख और माधुरी की जोड़ी बॉलीवुड की शानदार जोड़ी में से एक है । उन्होंने एक साथ कई हिट फ़िल्में दी है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में माधुरी से शाहरुख को लेकर कुछ सवाल किए गए जिनका उन्होंने दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया । इंटरव्यू के दौरान माधुरी से पूछा गया कि, शाहरुख का दिल जीतने का सबसे आसान तरीका क्या है ? इसके जवाब में माधुरी ने कहा, “बस शाहरुख के सामने खड़े हो जाओ और उन्हीं का रोमांटिक सिग्नेचर स्टेप उनके सामने करो ।”

जब माधुरी से पूछा गया कि इतने सालों में शाहरुख में ऐसी क्या चीज है जो अभी तक नहीं बदली, तो इसके जवाब में माधुरी ने कहा, “उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर” ।

माधुरी और शाहरुख ने साथ में दिल तो पागल है, कोयला, हम तुम्हारे हैं सनम और देवदास जैसी हिट फ़िल्में की हैं ।