बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक-कॉमेडी इमेज के लिए जाने जाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो हाल ही में फ़िल्म लव आज कल में नजर आए थे, जल्द ही एक्शन फ़िल्म करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने तानाजी-द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ अपनी एक्शन फ़िल्म की घोषणा की । ओम राउत के नि्र्देशन में बनी यह फ़िल्म डकैती लूट जैसे विषय पर बेस्ड होगी जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है । यह एक एक्शन 3डी फ़िल्म होगी । कार्तिक अपनी पहली एक्शन फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित है । इसलिए अब कार्तिक ने अपनी इस पहली एक्शन फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है ।

VIDEO: अपनी पहली एक्शन फ़िल्म के लिए कार्तिक आर्यन चले टाइगर श्रॉफ़ के नक्शेकदम पर, फ्रंट फ्लिप कर शुरू की तैयारी

कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली एक्शन फ़िल्म के लिए शुरू की तैयारी

अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ़ की तरह फ्रंट फ्लिप करते हुए नजर आ रहे है । अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'एक्शन फ़िल्म मिली नहीं कि उछल-कूद चालू ।'

View this post on Instagram

Action Film mili nahi ki uchhal kud shuru ? Ra ra ra ra ra ra ra Raut... ? ? @omraut ✅

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

निश्चितरूप से कार्तिक को अपनी रोमांटिक-कॉमेडी इमेज से निकलकर एक्शन दिखाने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ेगी और इसलिए वह इसके लिए टाइगर श्रॉफ़, जो कि अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं, के नक्शेकदम पर चल पड़े है । कार्तिक इस वीडियो में टाइगर की तरह फ़्रंट फ़्लिप करते हुए नजर आ रहे है ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

कार्तिक के अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बातें करें तो, वह जल्द ही भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2 में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।