बॉलीवुड में अपने परफ़े्क्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान अपने काम के बीच किसी भी तरह का डिस्ट्रेक्शन्स पसंद नहीं करते इसलिए उन्होंने जहां कुछ दिन पहले मोबाइल फ़ोन से दूरी बनाने का ऐलान किया । वहीं दो दिन पहले आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ने का भी ऐलान कर सभी को चौंका दिया । सोशल मीडिया छोड़ने पर फ़ाइनली अब आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उन्होंने ये फ़ैसला क्यों लिया ।

VIDEO: आमिर खान ने खुद बताया सोशल मीडिया छोड़ने का असली कारण, कहा- ‘मैं अपनी धुनकी में रहता हूं इसलिए…’

आमिर खान ने बताया कि क्यों उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ा

हाल ही में जब आमिर अपने दोस्त अमीन हाजी की फ़िल्म कोई जाने न की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे तो पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का फ़ैसला क्यों लिया ? इसके जवाब में आमिर ने कहा, “आप लोग अपनी थ्योरिज मत लगाइए । मैं अपनी धुनकी में रहता हूं । वैसे भी सोशल मीडिया पर मैं हूं कहां । तो इसलिए मुझे लगा कि वैसे भी मैं कुछ डालता तो हूं नहीं,अपनी ही धुनकी में रहता हूं । इसलिए ऐसा किया । नहीं अलविदा नहीं है ये, यहीं पर हूं मैं । और हम इससे पहले भी तो कम्यूनिकेट करते ही थे न । और अब तो मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है । इसलिए अब मैं आपके जरिए ही अपनी सारी बातें करुंगा । तो आपको तो खुश होना चाहिए, है न ?”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरा करने में जुटे हुए हैं । आमिर इन दिनों फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है जिसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह नजर आएंगी । लाल सिंह चड्ढा इस साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।