बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी को-स्टार आलिया भट्ट और कुणाल खेमु के साथ इन दिनों अभिषेक वर्मन की आगामी फ़िल्म कलंक की शूटिंग कर रहे है । अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाने वाले वरुण धवन के लिए कलंक की शूटिंग काफ़ी कंपा देने वाली साबित हुई लेकिन वरुण ने इसे भी एक नि्ष्ठावान अभिनेता होने के नाते पूरा किया ।

माइनस तीन डिग्री तापमान में कलंक के लिए वरुण धवन हुए शर्टलैस, दिखाए सिक्स पैक एब्स

वरुण धवन के दिखे सिक्स पैक एब्स

वरुण की खास बात ये है कि वे अपने किरदार को निभाने के लिए हर चुनौती को स्वीकार कर उसको पूरा करने में लग जाते हैं और यही बात उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाती है । कारगिल में अपनी आगामी फ़िल्म कलंक की शूटिंग के दौरान एक बार फ़िर वरुण का ये रूप देखने को मिला जब उन्होंने माइनस तीन डिग्री तापमान में बिना शर्ट के नजर आए । वरुण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी एक झलक दिखलाई है जिसमें वह बिना शर्ट के पोज देते हुए नजर आ रहे है ।

इस तस्वीर में वरुण के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर को साझा करते हुए वरुण लिखते हैं कि, 'माइनस तीन डिग्री, कलंक' ।

बता दें कि, कारगिल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी । सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का एक गाना कारगिल में शूट किया गया । गाना वरुण और आलिया पर फिल्माया गया है । सूत्रों के अनुसार वरुण ने बिना किसी परेशानी के माइनस तीन डिग्री तापमान पर फ़िल्म के सीन को शूट किया । हालांकि इस दौरान उनके लि उस समय सेट पर एक डॉक्टर भी मौजूद था । लेकिन वरुण ने बिना किसी मदद के इस सीन को शूट कर लिया ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन ने रणबीर कपूर के साथ अपने बॉक्सऑफ़िस कॉम्पिटिशन के बारें में खुलकर बोला

कलंक में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।