आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बिग-फ़ैट वेडिंग में बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए । जहां एक और मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में क्रिकेटर्स, बिजनेस जगत व अन्य क्षेत्रों के दिग्गजों ने आकर जश्न की शोभा बढ़ाई वहीं बॉलीवुड सितारों के ग्लैमर ने इस जश्न में अपने ग्लैमर का तड़का लगाया । वहीं इस शादी में कलंक स्टार वरुण धवन भी अपने पापा डेविड धवन, मम्मी करिना धवन और गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे । वरुण धवन ने यहां अपनी "दुल्हनिया' के भी संकेत दे दिए ।

वरुण धवन के मम्मी-डैडी ने चुन ली वरुण की 'दुल्हनिया', तो क्या अब जल्द ही बजेगी शादी की शहनाई

वरुण धवन की गर्नेलफ़्रेंड हैं नताशा दलाल

वरुण ने अपने पापा डेविड धवन और मां करिना धवन के साथ नताशा की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की, हालांकि इस तस्वीर में वरुण कहीं भी नजर नहीं आ रहे है और वरुण को इसी बात से शिकायत हुई जिसका जिक्र उन्होंने इसे शेयर करते हुए किया, "मेरे पैरेंट्स ने मुझे छोड़ दिया है, किसी और को गोद ले लिया है ।" दरअसल, वरुण का ये फनी कमेंट अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के लिए है । इसके बाद नताशा की ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर ते्जी से वायरल हो रही है और दोनों की शादी की अटकलें भी तेज हो गई है ।

आप भी देखे वो तस्वीर जो वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है;-

वरुण धवन के मम्मी-डैडी ने चुन ली वरुण की 'दुल्हनिया', तो क्या अब जल्द ही बजेगी शादी की शहनाई

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा को लगता है कि वरुण धवन बेहतरीन पति साबित होंगे

वरुण के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक में जफ़र के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके हाल ही में रिलीज हुए किरदार ने कलंक के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है । इसी के साथ वरुण इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे है । नताशा अक्सर वरुण के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उनकी शूटिंग में पहुंचती, जहां भी शूटिंग चल रही हो । बता दें कि जहां वरुण की मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं स्ट्रीट डांसर भी इसी साल 8, नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।