भले ही उर्मिला मातोंडकर ने एक दशक तक हमें 'तन्हा तन्हा' छोड़ दिया था लेकिन 90 के दशक की रानी उर्मिला मातोंडकर अभिनय देओ और भूषण कुमार की फ़िल्म ब्लैकमेल के साथ 'बेवफ़ा ब्यूटी' के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है । सुप्रसिद्ध गीत "छम्मा छम्मा" में अपने ठुमको से स्क्रीन पर आग लगाने वाली उर्मिला मातोंडकर अब बार डांसर के रूप में बड़े पर्दे पर फिर से बिजली गिराते हुए नज़र आएंगी । यह गाना एक बार मे फ़िल्माया गया है जहाँ अपनी विश्वासघाती पत्नी के धोखे से जुझ रहे इरफान खान धोखे की पूरी कहानी अपने दोस्त को बयां कर रहे है ।

'तन्हा तन्हा' छोड़ने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने की 'बेवफ़ा ब्यूटी' के रूप में दमदार वापसी !

गाने के बारे में बात करते हुए निर्माता भूषण कुमार ने कहा,"हालांकि ब्लैकमेल में इरफान खान का किरदार एक इसी स्तिथि में जिसमे कोई भी आदमी फ़सना नहीं चाहता । हम एक ऐसा गाना चाहते थे जो मज़ेदार और नौटी हो लेकिन भद्दा ना हो । 'बेवफ़ा ब्यूटी' ठीक वैसा ही गाना है । अमित त्रिवेदी द्वारा कंपोज़ किये गए इस मजेदार गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है तो वही पवन पांडे ने इसे अपनी सुरमई आवाज़ से नवाज़ा है । उर्मिला  पर फ़िल्माया गया यह गाना यक़ीनन गर्मी का तापमान ओर बढ़ा देगा ।"

बेवफ़ा ब्यूटी किस तरह से अस्तित्व में आई, इस बारे में बात करते हुए अभिनय देव ने कहा,"शुरू में इस फ़िल्म में कोई गाना नहीं था । लेकिन जब हम रचनात्मक रूप से फ़िल्म के बारे में चर्चा कर रहे थे तो टी-सीरीज़ का संगीत के साथ गहरा रिश्ता देखते हुए हमें लगा कि फ़िल्म में एक लिप-सिंक गाना होना चाहिए । मेरे पास पहले से ही एक ऐसे गीत का आईडिया था जो फ़िल्म की कहानी को आगे ले कर जाने में मददगार था ।

मैं कोई आइटम नंबर नही चाहता था जिसे दर्शक कुछ ही दिनों में भूल जाते है । हम जानते थे यह गाना फ़िल्म की कहानी बयां करने में सक्षम होना चाहिए । गाने का नाम 'बेवफ़ा ब्यूटी', एक ऐसी सुंदरता के बारे में है जो विश्वासघाती है, जो कि फिल्म का आधार है जिसमे एक व्यक्ति अपनी पत्नी द्वारा दिये गए धोखे का शिकार हो गया है ।"

खूबसूरती के साथ परफ़ेक्ट डांसर भी हैं उर्मिला मांतोडकर

'तन्हा तन्हा' छोड़ने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने की 'बेवफ़ा ब्यूटी' के रूप में दमदार वापसी !

उर्मिला इस गाने का हिस्सा है क्योंकि अभिनय बीते ज़माने के गानों की यादों को ताज़ा करना चाहते थे । जिसके बारे में बात करते हुए अभिनय ने कहा,"सबसे पहले, उर्मिला एक विशाल सितारा है, वह एक आइटम गर्ल नहीं है । हम इस गीत के लिए एक आइटम गर्ल की तलाश नहीं कर रहे थे । हम एक ऐसा कलाकार चाहते थे, जिसने दर्शकों के दिमाग में स्टार के रूप में गहरी छाप छोड़ी हो । इसके अलावा हम एक ऐसे शख्स की तलाश में थे जो लंबे समय से पर्दे से नदारद थी । सभी नामों के बीच हमारी सूई उर्मिला पर जा कर रुक गयी जो मेरे हिसाब से व्यक्तिगत रूप से काफ़ी बड़ा नाम है । वह इसके लिए परफ़ेक्ट है । वह खूबसूरत है और एक लाजवाब डांसर है जो फ़िल्म और गाने के लिए एक परिपूर्ण मैच है ।"

फ़िल्म के टीज़र ने हर किसी की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है और इसके साथ ही सवाल भी खड़ा कर दिया है कि "अगर आप अपनी पत्नी को बिस्तर पर किसी और के साथ देख लेते है तो आप क्या करेंगे? "

अभिनय देव की फ़िल्म ब्लैकमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी ।

यह भी देखें : उर्मिला मातोंडकर ने लकड़ी की काठी पर किया डांस – बच्चों का पसंदीदा

टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ब्लैकमेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी ।