उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने हाल ही में अपनी बच्ची के जन्म के साथ माता-पिता बनने का गौरव प्राप्त किया। जोड़े ने पारंपरिक नामकरण समारोह में अपनी खुशियों को एक सुंदर नाम दिया। प्रसन्न दादा, मेगा स्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के साथ बच्ची के नाम की घोषणा की। नवजात शिशु का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा गया है, जो एक पवित्र हिंदू ग्रंथ ललिता सहस्रनामम से लिया गया है, जिसमें हिंदू मां देवी ललिता देवी के हजारों नामों की सूची है। नाम एक परिवर्तनकारी, शुद्ध करने वाली ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है।

राम चरण और उपासना कामिनेनी ने अपनी बेटी का नाम रखा- क्लिन कारा कोनिडेला ; शेयर की ट्रेडिशिनल नेमिंग सेरेमनी की तस्वीरें

राम चरण और उनकी बेटी का नामकरण हुआ

उपासना, जिन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ अपने जीवन के महत्वपूर्ण पड़ावों की झलकियाँ साझा करने के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने  सेरेमनी के बिहाइंड द सीन शेयर कर   अपने प्रशंसकों को एक बार फिर खुश कर दिया। कार्यक्रम को उत्कृष्ट सजावट से सजाया गया था, जिसमें प्राचीन सफेद फूलों की एक श्रृंखला से सजाए गए आम के पेड़ की विशेषता थी, जिसने एक आध्यात्मिक और शांत वातावरण बनाया। समारोह की खूबसूरत व्यवस्था और माहौल को दीनाज़ नोरिया ने कुशलता से संभाला, जो एक प्रसिद्ध इवेंट डिजाइनर हैं, जो अपने डिज़ाइनों के त्रुटिहीन निष्पादन के लिए जानी जाती हैं,सजावट ने एक मनमोहक माहौल बनाया जिसने उत्सव में चार चाँद लगा दिए ।

1decf46e-1557-48ca-b358-b6fb6557e70d

उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने 20 जून, 2023 को अपने माता-पिता चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला और शोभना और अनिल कामिनेनी के साथ अपनी बच्ची का स्वागत किया। अब जब वे बतौर  माता-पिता बनने की अपनी यात्रा शुरू कर रहे हैं , और  अपने नन्हे-मुन्नों के पालन-पोषण के लिए मिलने वाले आशीर्वाद और खुशी से अभिभूत हैं।

अपनी सांस्कृतिक विरासत के प्रति दंपति की प्रतिबद्धता उनके नाम के चयन से स्पष्ट होती है, जो उनके गहरे मूल्यों और आध्यात्मिक विश्वासों को दर्शाता है। नामकरण समारोह में करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए, जो परिवार के सबसे नए सदस्य के आगमन का जश्न मनाने में शामिल हुए। दंपति ने अपने शुभचिंतकों, परिवार और दोस्तों के प्रति उनके अटूट समर्थन, प्यार और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया।