बॉलीवुड सितारों का एक छत के नीचे जमा होना, अपने आप में बहुत खास होता है । और एक बार फ़िर हमेशा की तरह पूरा बॉलीवुड मुंबई पुलिस के अदम्य साहस और कर्तव्यनिष्ठा को सम्मान देने के लिए आयोजित, वार्षिक उमंग मुंबई पुलिस कार्यक्रम 2019, के लिए एकजुट हुआ । मुंबई पुलिस के इस रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की । इस दौरान सबकी नजरें टिकी रोहित शेट्टी की फ़िल्मी पुलिस ब्रिगेड 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' पर । अजय देवगन (सिंघम) और रणवीर सिंह (सिम्बा) और अक्षय कुमार (सूर्यवंशी ) के साथ मिलकर रोहित शेट्टी ने सिम्बा के प्रोफ़िट से पुलिस वेलफ़ेयर फ़ंड में दिया 51 लाख रु का चेक डोनेट किया ।

UMANG 2019:  मुंबई पुलिस के रंगारंग कार्यक्रम में रोहित शेट्टी की फ़िल्मी पुलिस ब्रिगेड  ने बांधा समा, सिम्बा के प्रोफ़िट से पुलिस वेलफ़ेयर फ़ंड में दिया 51 लाख रु का चेक

उमंग 2019 में मुंबई पुलिस को सिम्बा टीम की ओर से मिला 51 लाख रु का चेक

क्योंकि ये मुंबई पुलिस के सम्मान में आयोजित किया गया कार्यक्रम था इसलिए इसमें रोहित शेट्टी, जिसकी रणवीर सिंह अभिनीत पुलिस ड्रामा फ़िल्म सिम्बा ने रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया, ने अपने प्रोडक्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर्स की तरफ़ से सिम्बा के प्रोफ़िट में से 51 लाख रु का चेक पुलिस वेलफ़ेयर फ़ंड में डोनेट किया । इस उमंग फ़ेस्टिवल में मुंबई पुलिस कमिशनर को ये चेक देते वक्त रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी मौजूद थे । बता दें कि, वार्षिक उमंग मुंबई पुलिस कार्यक्रम 2019 को मुंबई के बीकेसी में आयो्जित किया गया था ।

UMANG 2019:  मुंबई पुलिस के रंगारंग कार्यक्रम में रोहित शेट्टी की फ़िल्मी पुलिस ब्रिगेड  ने बांधा समा, सिम्बा के प्रोफ़िट से पुलिस वेलफ़ेयर फ़ंड में दिया 51 लाख रु का चेक

उमंग 2019 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची

इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, सारा अली खान, विकी कौशल, रणवीर सिंह, अजय देवगन, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर इत्यादि । उमंग 2019, में बॉलीवुड सितारों ने अपनी शानदार परफ़ोर्मेंस से इस रंगारंग कार्यकरम का समा बांध दिया ।

उमंग 2019, में बॉलीवुड की नई खेप यानी नवोदित एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी शानदार एंट्री दर्ज कराई । जगमगाते हुए आउटफ़िट में सारा ने अपने दिलकश अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया । सारा ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सिम्बा के हिट ट्रेक 'आंख मारे' और केदारनाथ के गाने 'स्वीटहार्ट' पर जबरदस्त डांस परफ़ोर्मेंस दी । स्टेज पर सारा का आत्मविश्वास देखने लायक था ।

Video- Ranbir Kapoor at #UmangPoliceShow2019 #Umang2019 #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

रणबीर और आलिया इन दिनों बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स हैं और मुंबई पुलिस के इस रंगारंग कार्यक्रम में रणबीर और आलिया ने एक साथ एंट्री ली । न केवल दोनों ने यहां एक साथ आकर मुंबई पुलिस से मिले बल्कि स्टेज पर शाहरुख के साथ दोनों ने एक साथ एंट्री ली । रणबीर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म संजू के गाने 'कर हर मैदान फ़तह' पर डांस परफ़ोर्मेंस दी वहीं आलिया और शाहरुख ने एक साथ डियर जिंदगी मोमेंट जिया ।

मुंबई पुलिस के इस रंगारंग कार्यक्रम में रणबीर ने खुलकर कहा कि, उन्हें इस फ़िल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक किसी ने पुलिस का रोल ऑफ़र नहीं किया है । इसके बाद शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें इस इंडस्ट्री में 26 साल हो चुके हैं और उन्हें भी किसी ने अभी तक पुलिसवाले का किरदार ऑफ़र नहीं किया है । शाहरुख ने कहा कि पहले मैं एक कॉप फिल्म में काम करूंगा उसके बाद तुम करना । रणबीर ने इस पर कहा कि जिस फिल्म में शाहरुख पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगे उस फिल्म में मैं एक कॉन्स्टेबल का रोल प्ले कर लूंगा ।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फ़िल्म राब्ता के गाने 'मैं तेरा बॉ्यफ़्रेंड" और केदारनाथ का गाना 'स्वीटहार्ट' पर शानदार परफ़ोर्मेंस दिया ।

राजकुमार राव, जिसके लिए बीता साल काफ़ी शानदार रहा, ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के 'मिलेगी मिलेगी' गाने पर परर्फ़ोर्म किया ।

मनमर्ज़ियां कपल विकी कौशल और तापसी मन्नू ने इस रंगारंग कार्यक्रम में एक रोमांटिक गाने पर परफ़ोर्मेंस दी इसके बाद विकी ने सोलो परफ़ो्र्मेंस दी ।

इस मौके पर कैटरीना कैफ़ सुर्ख लाल रंग की साड़ी में दिखाई दी । कैटरीना ने अपने हिंट नंबर्स जैसे- 'काला चश्मा' 'हुस्न परचम' जैसी हिट गानों पर स्टेज पर धूम मचा दी ।

नुसरत भरूचा, जिसने बीते साल सोनू की टीटू की स्वीटी से बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत एंट्री दर्ज कराई ने 'दिल चोरी' और 'कौन नचदी' गाने पर अपनी परफ़ोर्मेंस दी ।

जाह्नवी कपूर ने स्टेज पर अपनी धमाकेदार एंट्री दर्ज कराई । जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फ़िल्म धड़क के गाने पर परफ़ोर्म किया और उसके बाद पद्मावत के गाने पर जमकर नाची ।

इनके अलावा अन्य सितारों ने इस रंगारंग कार्यक्रम में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से समा बांध दिया । और उनमें शामिल थे ये सितारें-जैकलीन फ़र्नांडीज, कार्तिक आर्यन, डेजी शाह, आयुष्मान खुराना, आयुश शर्मा, रणवीर सिंह और अन्य ।