पृथ्वीराज सुकुमारन बेशक रूप से "कापा" के साथ एक मजबूत नोट पर साल 2022 का अंत करने के बाद इस वर्ष अपनी बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स के साथ उसी राह पर चल रहे हैं। पृथ्वीराज अब अपनी पहली प्रोडक्शन सेल्फी के साथ 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सेल्फी पृथ्वीराज सुकुमारन की 2019 की सुपरहिट ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है ।

3e52003d-f073-4b46-ac53-c13313c5a0b8

करण जौहर ने की पृथ्वीराज सुकुमारन की तारीफ़

एक्टर से निर्माता बने पृथ्वीराज के बारे में बताते हुए, दोस्त और सहकर्मी करण जौहर ने ड्राइविंग लाइसेंस पैन इंडिया की कहानी लेने के लिए उस पर विश्वास दिखाने के लिए पृथ्वीराज की सराहना की, “उनके योगदान करने का विचार सबसे रोमांचक लगा क्योंकि मेरे मन में इस मेगास्टार के लिए जबरदस्त सम्मान है, न केवल मलयालम सिनेमा में बल्कि भारतीय सिनेमा में भी जो एक निर्माता के रूप में हमारे साथ आए और हमारे लिए सबसे अद्भुत सकारात्मक ऊर्जा रहे ।"

ड्राइविंग लाइसेंस निश्चित रूप से पृथ्वीराज के दिल के करीब है और प्रोडक्शन इसे निर्देशक राज मेहता के सक्षम हाथों में सौंपने के लिए एक्ससिटेड है, जो इस तरह की एक आशाजनक फिल्म के साथ दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं। सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।

पृथ्वीराज सुकुमारन निर्देशक प्रशांत नील के साथ सालार, अली अब्बास ज़फ़र के साथ बड़े मियाँ छोटे मियाँ और मोहनलाल अभिनीत उनके निर्देशन में बनी फिल्म एल2: इम्पुरन भी नज़र आएंगे ।