गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स 2023 में एसएस राजामौली की फिल्म  आरआरआर ने पूरे भारत को गौरान्वित किया है । जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर RRR के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है ।  गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जैसी बड़ी सफलता मिलने के बाद फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर खुशी से झूम उठे हैं । वहीं उनके साथ ही भारत की जनता सहित बॉलीवुड के सितारे भी इस अवार्ड के मिलने की खुशी मना रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने आरआरआर की पूरी टीम को अपने अंदाज में बधाई दी ।नाटू नाटूके लिए टाइगर श्रॉफ का विक्ट्री डांस सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

टाइगर श्रॉफ ने RRR के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग की ग्लोबल जीत पर किया विक्ट्री डांस, कहा- “इस बड़ी जीत के बाद यह हमारा विक्ट्री डांस होना चाहिए”- देखें वीडियो

नाटू नाटूपर टाइगर श्रॉफ का विक्ट्री डांस

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर आरआरआर की ऐतिहासिक जीत पर अपनी खुशी जाहिर की औरनाटू-नाटूगाने पर दिल खोलकर डांस किया । वीडियो शेयर कर टाइगर ने लिखा, “इंडियन सिनेमा के लिए कल की बड़ी जीत के बाद यह हमारा विक्ट्री डांस होना चाहिए । भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! आरआरआर की पूरी टीम एसएस राजामौली, सत्य कीरवानी, जूनियर एनी सत्यापन और रामचरणों को बधाई ।

वीडियो मेंनाटू-नाटूसॉन्ग पर टाइगर ने अपने बेहतरीन स्टेप्स से फैंस का दिल जीत लिया । कपिल शर्मा, सिकंदर खेर, निकेतन धीर, मीका सिंह और रकुल प्रीत सिंह समेत कई सेलेब्स ने टाइगर के स्टेप्स को शानदार कहा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्शन अवतार में नज़र आएंगे । इसके अलावा टाइगर की अपकमिंग फ़िल्म गणपत में कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे ।