स्वच्छता संबंधी मुद्दों के बारे में बात करने और स्वच्छता संबंधी पहलों का हिस्सा बनने तक, अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म, जो स्वच्छता अभियान से प्रेरित है, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । अक्षय की यह फ़िल्म साफ़-सफ़ाई के बारें में जागरूकता फैलाती है । अक्षय कुमार खुद, खुले में शौच के गंभीर परिणामों के बारें में सोशल मीडिया पर लगातार जागरुकता फ़ैला रहे हैं । इन सबसे अलग, अक्षय ने अपनी फ़िल्म को प्रमोट करते हुए एक ऐसी विचित्र चीज को सबसे शेयर किया है जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी ।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विशिष्ट रूप से निर्मित एक उपहार की फ़ोटो शेयर की जिसे, उनके दोस्त ने उन्हें उनकी आगामी फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा की पास आती रिलीज पर शुभकामना के तौर पर, गिफ़्ट किया । यह उपहार एक अजीबो-गरीब जूते हैं जिस पर लिखा है, 'टॉयलेट-लू-तेरा' और 'टॉयलेट-लू-तेरी' । आपको बता दें कि यह हैंड-पेंटेंड है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, “How cool are these Toilet themed shoes hand-painted by a dear friend! #CurrentObsession.”

जैसा की पहले बताया गया था कि, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, स्वच्छता अभियान और खुले में शौच जैसे मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती है । गांव में शौचालयों की कमी के मुद्दे से जूझती इस फ़िल्म में अक्षय केशव नाम के आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो गांव में शौचालय बनाने के लिए एक आंदोलन चलाता है जो हर घर की महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा से संबंधित है ।

अक्षय कुमार के अलावा, इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।