साल 2022 में ओटीटी से लेकर थिएटर तक ऐसी फ़्रेश जोड़ियां देखने को मिलेंगी जो इससे पहले सिल्वर स्क्रीन पर कभी नहीं देखने को मिली । दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी से लेकर अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर, प्रभास-कृति सेनन से लेकर ॠतिक रोशन दीपिका पादुकोण तक ऐसी कई नई जोड़ियां अपनी केमिस्ट्री से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ।

दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी समेत बॉलीवुड की ये फ्रेश जोड़ियां 2022 में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से जीतेंगी लोगों का दिल

गहराइयां- दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी

फिल्म 83 के लिए तारीफे बटोर रहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ओटीटी फिल्म गहराइयां में नजर आएंगी । दीपिका और सिद्धान्त की यह जोड़ी पहली बार ओटीटी पर दिखाई देगी । हाल ही में रिलीज़ हुए प्रोमो में जो केमिस्ट्री दिखाई दे रही थी, वह देखने लायक थी और अब लोगों को इस मैजिकल जोड़ी को देखने की उत्सुकता हैं ।

आदिपुरुष- प्रभास और कृति सेनन

dbec3d84-61d2-4208-a55f-07ffa2379591

ओम राउत की पीरियड ड्रामा फ़िल्म आदिपुरुष में पहली बार प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी । इस फ़िल्म में प्रभास जहां राम के किरदार में दिखाई देंगे वहीं कृति सीता के किरदार में नजर आएंगी । इसके अलावा सैफ़ अली खान इस फ़िल्म में लंकेश के किरदार में दिखाई देंगे ।

फ़ाइटर - ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

b5e12e6e-2493-4782-999e-81ba5fc709fd

सिद्धार्थ आनंद की वॉर ड्रामा फ़ाइटर में पहली बार ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । यह एक एरियल वॉर ड्रामा फ़िल्म है जिसमें ॠतिक के साथ-साथ दीपिका का भी एक्शन अवतार देखने को मिलेगा ।

ब्रह्मास्त्र- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

भूल भूलैया 2- कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन

dce27558-a04e-4734-beaa-99b387fe100b

भूल भूलैया 2 में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

आरआरआर- राम चरण और आलिया भट्ट

हम सभी जानते हैं कि फ़िल्म आरआरआर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, और इसका कारण है फिल्म की अनोखी कास्टिंग और पेयरिंग । इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार राम चरण के साथ नज़र आएंगी । इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों में फिल्म के प्रति जबरदस्त उत्सुकता है। प्रोमो से लेकर प्रमोशन  तक, उनकी दोस्ती से लेकर , ट्रेलर तक  दुनियाभर में कोहराम मचाए हुए है, और फिल्म में एक ऐसी जोड़ी नजर आयेगी  जो बड़े पर्दे पर छा जाएगी ।

पृथ्वीराज- अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

most-exciting-on-screen-pairings-to-look-forward-to-in-2022-2

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी वाईआरएफ की फिल्म पृथ्वीराज में नज़र आएंगी। यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की वीरता और जीवन पर आधारित होगी। अक्षय उस योद्धा की भूमिका में नज़र आयेंगे , जिसने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है । अक्षय कुमार ने अपने एक स्टेटमेंट में यह कहा था कि मानुषी बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। हम निश्चित रूप से इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।