श्रीदेवी ऐसी सदाबहार अभिनेत्री थी, जिनका मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता । लोकप्रियता के मामले में श्रीदेवी ने आसमान छू लिया था । श्रीदेवी ने न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि दक्षिण सिनेमा में भी काफ़ी समय तक राज किया । इंग्लिश विंग्लिश से अपना कम बैक करने वाली श्रीदेवी ने दिखा दिया था कि उम्र महज एक नंबर है, उनके प्रतिभा अभी भी उतनी दमदार है जितनी पहले थी । पिछली बार मॉम फ़िल्म में नजर आईं श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया ।

दुर्गा पूजा में श्रीदेवी का स्माइली फ़ेस आपकी आंखों में आंसू ले आएगा

चांदनी, चालबाज, लम्हे, इंग्लिश विंग्लिश और मॉम जैसी फ़िल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी श्रीदेवी की यूं तो कई सारी खूबसूरत तस्वीरें आपने देखी होंगी । लेकिन यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं श्रीदेवी की बेहद खास तस्वीरें जिसमें वह काफ़ी खुश नजर आ रही है । और उनकी इस तस्वीर को देखकर उनसे और प्यार हो जाएगा ।

साड़ी में सिंदुर खेला की रस्म निभाती श्रीदेवी

दुर्गा पूजा के दौरान श्रीदेवी काफ़ी एलीगेंट अवतार में नजर आई । साड़ी पहने हुए श्रीदेवी सिंदुर खेला रस्म निभा रही है । आपको बता दें कि नवरात्रि के दौरान आयोजित दुर्गा पूजा के अंतर्गत बंगाली रस्म में विवाहित महिलाएं सिंदुर खेला रस्म निभाती है । और इसी दौरान अभिनेत्री लखनऊ में एक दुर्गा पूजा में शामिल हुई और आरती व पूजा की ।

दुर्गा पूजा में श्रीदेवी का स्माइली फ़ेस आपकी आंखों में आंसू ले आएगा

यह भी पढ़ें : फ़ूलों से सजे ट्रक में निकली बॉलीवुड की 'शहजादी' श्रीदेवी की अंतिम यात्रा, हर किसी की आंखे हुईं नम

इस तस्वीर में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र है श्रीदेवी का अपने पति बोनी कपूर के लिए बेइंतहा प्यार । सिंदुर से अपनी पीठ पर लिखे बोनी नाम को फ़्लॉंट करती श्रीदेवी इसमें काफ़ी खुश नजर आ रही है । दुर्गा पूजा के दौरान सिंदुर खेला रस्म में श्रीदेवी काफ़ी एंजॉय करती हुई नजर आ रही है ।

ये तस्वीर चीख-चीख बयां कर रही हैं कि हमने बॉलीवुड की लीजेंड श्रीदेवी को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया है ।