डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफ़िस पर अपना सफ़लता से हर दिन एक नया इतिहास रच रही है । अपने दूसरे हफ़्ते यानि रिलीज के 8वें दिन शुक्रवार को यानि होली पर अनुपम खेर और पल्लवी जोशी स्टारर द कश्मीर फाइल्स ने 19.15 करोड़ रु कमाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया । इस तरह फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 116.45 करोड़ रु कमा लिए है ।

The Kashmir Files Box Office Day 8: बॉक्स ऑफ़िस पर चली अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स की आंधी ; महज 8 दिनों में कमाए 116.45 करोड़ रु

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की आंधी

द कश्मीर फाइल्स अपने पहले हफ़्ते की तुलना में दूसरे हफ़्ते तेजी से रफ़्तार पकड़ रही है और बॉक्स ऑफ़िस पर धुआंधार कमाई कर रही है । दूसरे हफ़्ते के वीकेंड में इस फ़िल्म के 150 करोड़ रु का आंकड़ा छूने के कयास लगाए जा रहे है । आमतौर पर ज्यादातर फिल्में अपने पहले वीकेंड अच्छी कमाई करती हैं, लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने अपने आठ दिनों में अपना सबसे बड़ा सिंगल डे रिकॉर्ड (19.15 करोड़ रु) कलेक्शन किया है ।

महज 8 दिनों में 116.45 करोड़ रु कमाकर द कश्मीर फाइल्स साल 2022 की अब तक की सबसे तेजी से 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार करने वाली फ़िल्म बन गई है । 8 दिनों में 116.45 करोड़ रु कमाकर द कश्मीर फाइल्स ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी को भी पछाड़ दिया । गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपनी रिलीज के 13 दिनों में ये आंकड़ा पार किया था । इतना ही नहीं इस फ़िल्म के इस नए रिकॉर्ड के साथ डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है ।

तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में भी डब होगी फ़िल्म

द कश्मीर फाइल्स की सुपर सक्सेस को देखकर अब मेकर्स इसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में भी डब करने वाले है । दिलचस्प बात ये है कि सेकेंड वीक में फिल्म को पहले से ज्यादा स्क्रीनिंग मिली है । पहले दिन मूवी की 630 प्लस स्क्रीन्स थीं, लेकिन 8वें दिन तक 4000 स्क्रीन्स पर द कश्मीर फाइल्स दिखाई जा रही है । कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी ये ये कहानी काफी सराही जा रही है ।

हालांकि द कश्मीर फाइल्स को अपने दूसरे हफ़्ते अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडे, जो कि 18 मार्च होली पर रिलीज हुई है, से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना पड़ रहा है । लेकिन क्योंकि दोनों फ़िल्में अलग-अलग शैली की हैं इसलिए फ़िल्म अपने-अपने दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है ।