7 स्क्रीन स्टूडियो अपने प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट की घोषणा आधिकारिक रूप से आपके सामने लाने को लेकर उत्साहित है । मास्टर और वरिसु की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, हम तीसरी बार थलापति विजय सर के साथ सहयोग करके खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं ।

cce02666-857e-4ee7-8e2c-ba2cbade0776

थलापति विजय ने शुरू की शूटिंग

अस्थायी रूप से थलापति 67  नाम की यह परियोजना शानदार फिल्ममेकर लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित हैं, वहीं एस एस ललित कुमार द्वारा निर्मित और जगदीश पलानीसामी द्वारा सह-निर्मित है । इसकी शूटिंग 2 जनवरी, 2023 को शुरू हो चुकी है और रफ्तार से आगे बढ़ रही है । 

यह परियोजना थलापति विजय और लोकेश कनगराज के रियूनियन को चिह्नित करती है । इससे पहले दोनों की लास्ट फिल्म मास्टर  को भारी सफलता मिल चुकी है ।

कथ्थी, मास्टर और बीस्ट में चार्टबस्टर एल्बम देने के अलावा, थलापथी 67 थलापति विजय सर के साथ रॉकस्टार अनिरुद्ध रविचंदर का चौथा सहयोग होगा।

थलापथी 67 के तकनीकी क्रू की बात करें तो डीओपी के रूप में मनोज परमहंस, एक्शन - अनबरीव, एडिटिंग - फिलोमिन राज, आर्ट - एन. सतीश कुमार, कोरियोग्राफी - दिनेश, डायलॉग राइटर, लोकेश कनगराज, रत्ना कुमार और दीराज वैद्य, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर- रामकुमार बालासुब्रमण्यन हैं।

थलापथी 67 के कास्ट और क्रू से जुड़ी बाकी जानकारी भी जल्द ही घोषित की जाएगी । हम थलापति 67 के लिए आप सभी का आशीर्वाद, शुभकामनाएं और समर्थन चाहते हैं ।