पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी पॉपुलर तमिल फिल्म पैय्या अपनी रिलीज के 14 साल पूरे होने के मौके पर 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा ।

तमन्ना भाटिया ने 14 साल बाद सिनेमाघरों में अपनी तमिल फिल्म पैय्या के फिर से रिलीज होने पर ख़ुशी जताई

तमन्ना भाटिया की फ़िल्म पैय्या 14 साल बाद रि-रिलीज हो रही है

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए, जिसमें वह साउथ इंडियन एक्टर कार्ति के साथ थीं, तमन्ना ने लिखा, “यह देखना बहुत खास है कि 14 साल बाद भी दर्शकों के दिल में पैय्या के लिए प्यार अभी भी बरकरार है।  फ़िल्म को इतने साल बाद भी ऐसा प्यार और रिस्पांस मिल रहा है, जिसको देखकर मैं बहुत खुश हूँ। मैं उत्साह से भर गई हूं और आप सभी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर पैय्या के जादू का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं N. Linguswamy सर, karthi_offl और itsyuvan के साथ ही फ़िल्म की पूरी कास्ट और क्रू की आभारी हूँ। फ़िल्म 'पैय्या' 11 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है।

इस साल की शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की पाइपलाइन में कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। वह सुंदर सी की अरनमनई 4 की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। ऐक्ट्रेस के पास तेलुगु फिल्म ओडेला 2 भी शामिल है।