आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत की पाकिस्तान पर 'विराट' जीत का जश्न पूरे देशभर में जमकर मनाया जा रहा है । रविवार को क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें भारत-पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट विश्व कप मैच पर टिकी थीं । वर्ल्ड कप के इस ऐतिहासिक मैच में कोहली की ब्रिगेड ने पाकिस्तान की टीम को 89 रनों से हराकर जीत हासिल की । टीम इंडिया की इस बड़ी जीत का जश्न देशभर में मनाया जा रहा है । महामुकाबले मेंबॉलीवुड सितारें टीम इंडिया को शानदार खेल के लिए जीत की बधाई दे रहे हैं । ऐसे में सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले सोशल मीडिया स्टार तैमूर अली खान का रिएक्शन सबसे क्यूट लगा । तैमूर अली खान का टीम इंडिया को इस तरह सैल्यूट करना वाकई मंत्रमुग्ध कर देगा ।

India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ़ टीम इंडिया की 'विराट' जीत पर तैमूर अली खान का क्यूट 'सैल्यूट'

तैमूर अली खान ने टीम इंडिया की जीत पर दी यूं सलामी

टीम इंडिया को उनकी जीत की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तैमूर की एक फ़ोटि वायरल हो रही है जिसमें तैमूर भारतीय क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टीशर्ट (जर्सी) पहने दिख रहे हैं । फोटो में तैमूर मुस्काराते हुए एक पैर पर खड़े होकर सलामी देते हुए नजर आ रहे हैं । फोटो में तैमूर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं । तैमूर की फोटो देखकर लग रहा है कि वो भारत इस जीत भारी जीत से बेहद खुश हैं । तैमूर की यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है ।

View this post on Instagram

Cutie Taimur celebrating India’s victory! ???

A post shared by Taimur Ali Khan (@beingtaimur) on

आईसीसी वर्ल्ड कप में कल यानि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला गया है जिसे देखने के लिए कई बॉलीवुड सितारें मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे । तैमूर के पापा सैफ अली खान भी ऑडियंस के बीच भारत की जर्सी में नजर आए ।

यह भी पढ़ें : India vs Pakistan: सलमान खान, अनिल कपूर और आयुष्मान खुराना सहित कई बॉलीवुड सितारों ने टीम इंडिया को उनकी ऐतिहासिक जीत पर दी बधाईयां

गौरतलब है कि, भारत ने विश्व कप आयोजनों में पाकिस्तान के खिलाफ 7 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है । कल की जीत के साथ भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ़ अपना अजेय क्रम बरकरार रखा है । 1992 में दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ी थीं और तब से लेकर आज तक भारत ने लगातार सात बार पाकिस्तान को हराया है ।