जब से सुशांत सिंह राजपूत की डकैत ड्रामा फ़िल्म सोनचिड़िया का ऐलान हुआ है तब से बॉक्सऑफ़िस पर जोरदार भिड़ंत की खबरे सामने आने लगी है । दर असल चंबल के डाकूओं पर बेस्ड फ़िल्म सोनचिड़िया पहले 8, फ़रवरी को सि्नेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फ़िर नहीं हो पाई । और अब ये आगे खिसककर 1, मार्च को रिलीज होगी । लेकिन लगता है सोनचिड़िया के मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ाकर एक कड़े मुकाबले को न्यौता दे दिया । क्योंकि 1, मार्च को सोनचिड़िया के अलावा कार्तिक आर्यन की लुका छुपी और अर्जुन कपूर व परिणिती चोपड़ा की संदीप पिंकी फ़रार सिनेमाघरों में रिलीज होगी । बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की भिड़ंत देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

सोनचिड़िया के 'डकैत' सुशांत सिंह राजपूत को बॉक्सऑफ़िस पर 1 मार्च को करना होगा लुका छुपी व संदीप पिंकी फ़रार से कड़ा मुकाबला

सोनचिड़िया को बॉक्सऑफ़िस पर करना होगा कड़ा मुकाबला

दर असल सुशांत और भूमि पेडनेकर की सोनचिड़िया पर फ़रवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन फ़िर किसी वजह से हो नहीं पाई । और फ़िर इस बीच मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया । अभिषेक चौबे द्दारा निर्देशित सोनचिड़िया की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फ़िल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा, 'कर रहे है बागी साजिश लूटने की. थोड़ा इंतजार करो, ये शुरू होगी 1 मार्च से."

वहीं दूसरी ओर, 1, मार्च को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की संदीप पिंकी फ़रार भी सिनेमघरों में रिलीज होगी । दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है । जबकि सोनचिड़िया एक गंभीर डकैत ड्रामा फ़िल्म है । इसलिए दोनों फ़िल्मों का जॉनर अलग-अलग है ।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म लुका छुपी भी 1, मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जॉनर के बारें में बात करें तो, भले ही इस फ़िल्म का मुकाबला सोनचिड़िया से न हो लेकिन इसका मुकाबला संदीप पिंकी फ़रार से निश्चितरूप से होगा । आज ही इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफ़ी लोगों द्दारा सराह जा रहा है । लक्ष्मण उटेकर द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : '…सावधान' सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर की डकैत ड्रामा फ़िल्म सोनचिड़िया को मिली रिलीज डेट

फिल्म सोनचिड़िया, लुका छिपी और संदीप और पिंकी फरार में से अब कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी ये देखना दिलचस्प होगा । वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों के लिए यह फ़ैसला करना मुश्कि्ल हो जाएगा कि सिनेमाघरों में देखने के लिए वो कौनसी फ़िल्म चुने ।