अभिनेता सनी हिंदुजा जिन्होंने एस्पिरेंट्स और फैमिली मैन सीजन 2 में अपने दमदार परफॉर्मन्स के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं । सनी हिंदुजा रोहित धवन की कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे । शहजादा एक एक्शन-ड्रामा है, जो तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपूर्मुलू का ऑफिशल हिंदी रीमेक है । सनी हिंदुजा फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ एक नेगेटिव रोल में नजर आएंगे ।

रोहित धवन निर्देशित कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा में विलेन बनें सनी हिंदुजा

कार्तिक आर्यन की शहजादा में विलेन बनें सनी हिंदुजा

अपने रोल के बारे में बात करते हुए सनी हिंदुजा ने कहा, “टैलेंटेड निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करना हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहा है, मेरी भूमिका विशेष रूप से रोहित ने राइटर की मदद से लिखी है । सारंग एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है, एक पूरी तरह से हिंदी मसाला कमर्शियल ऐन्टैगनिस्ट । मेरे किरदार की अलग-अलग परतें हैं, रोहित ने मुझे किरदार की बारीकियों को समझने में मदद की और मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया । कास्ट, क्रू और पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है । मैं दर्शकों के फीडबैक का इंतजार नहीं कर सकता ।”

ट्रेलर से सनी हिंदुजा की झलकियां जबरदस्त और प्रभावशाली हैं । वह अपने पूरे करियर में रिमार्केबल परफॉर्मन्स करते रहे हैं और हमें यकीन है कि वह शहजादा के साथ भी दर्शकों का दिल जीत लेंगे ।

465c5cf7-27c4-4da4-9ef5-ee69e98b62f8

सनी की नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई थाई मसाज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है । उनकी आने वाले प्रोजेक्ट्स में यश राज फिल्म्स स्टूडियो द्वारा द रेलवे मैन और कुछ और अघोषित रोमांचक प्रोजेक्ट्स शामिल हैं ।