कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में हर कोई अपना टाइमपास करने का कोई न कोई जरिया ढूंढ रहा है । कोई घर के काम करके अपना टाइमपास कर रहा है तो कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर । लेकिन अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन में अपने टाइमपास करने का जरिया बता दिया है । सुनील ग्रोवर ने अपना एक फ़नी वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

लॉकडाउन में सुनील ग्रोवर कैसे कर रहे हैं अपना टाइम पास, वीडियो शेयर कर बताया

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फ़नी वीडियो

शेयर किए गए वीडियो में सुनील बता रहे हैं कि वह कैसे इस लॉकडाउन में अपना टाइमपास कर रहे हैं । इसके लिए वह कभी मोबाइल पर पबजी खेलते हैं तो कभी घर के काम करके अपना टाइम पास करते हैं । सुनील का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है । वैसे इस लॉकडाउन में जहां फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है वहीं सुनील अपने दिलचस्प वीडियोज से फ़ैंस को खूब मनोरंजन कर रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो से गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी किरदार से मशहूर हुए सुनील अब कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं है । वह पिछलीइ बार सलमान खान की फ़िल्म भारत में नजर आए थे । जहां सुनील के अभिनय की खूब सराहना हुई ।

यह भी पढ़ें : सुनील ग्रोवर ने 'औरत' बनकर लोगों को हंसाने के पीछे के अपने सीक्रेट को खोला