अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले एक्टर/कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी है कि कोई उनके किसी भी किरदार को भूला नहीं पाया है । कपिल शर्मा के शो में अपने किरदार 'गुत्थी' से लेकर 'रिंकू भाभी' तक सुनील ग्रोवर ने हर घर में अपनी एक अलग पहुंच बनाई । पुरुष होकर महिला के कपड़े पहनक लोगों को हंसाना और वो भी सभ्यता के साथ, किसी के लिए आसान नहीं है, लेकिन सुनील ग्रोवर ने तो मानो इसमें महारथ हासिल कर ली है ।

सुनील ग्रोवर ने 'औरत' बनकर लोगों को हंसाने के पीछे के अपने सीक्रेट को खोला

सुनील ग्रोवर के लिए किरदार अहम है फ़िर चाहे वो पुरुष का हो या महिला का

सुनील को भी अपने ये किरदार उतने ही अच्छे लगते हैं जितना की उनके फ़ैंस को । हाल ही में एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सुनील ने बताया कि, महिलाओं के कपड़े पहनकर लोगों का हंसाना तब तक जारी रहना चाहिए जब तक कि लोग हंस-हंसकर लोटपोट न हो जाए लेकिन इसी के साथ इसे खूबसूरती के साथ भी किया जाना चाहिए । इसी के साथ उन्होंने बताया कि आखिर वह क्यों महिला बनकर टीवी पर ज्यादा आते है । इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके लिए पुरुषों की तुलना में महिलाओं के साथ जुड़ना आसान है और यही कारण है कि वह टीवी पर एक महिला बनकर आते हैं ।

बता दें कि टीवी पर न केवल सुनील ही नहीं बल्कि किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक समेत कई ऐसे पुरुष कलाकार हैं जो महिला बनकर लोगों को हंसाते है । जब सुनील से पूछा गया कि, हिंदी टीवी शो में अब पर्याप्त संख्या में महिला कॉमेडियन हैं तो क्या अब पुरुषों को महिला बनना रोक देना चाहिए । इस पर सुनील ने कहा कि, महिला कलाकारों को भी पुरुष किरदार निभाने चाहिए । उन्होंने कहा कि अच्छे से किए हुए एक्ट पर जब तक लोग हंस रहे हैं, इसे करना चाहिए, फ़िर चाहे वो पुरुष करे या महिला इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है । उनके लिए किरदार मायने रखता है फ़िर चाहे वो महिला का हो या पुरुष का, इससे उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता है ।

यह भी पढ़ें : सुनील ग्रोवर के संघर्ष की अनसुनी कहानी-'500 रु महीना कमाता था लेकिन फ़िर 'गुत्थी' ने बदल दी जिंदगी'

टीवी शो के अलावा सुनील पिछली बार सलमान खान के साथ फ़िल्म भारत में भी नजर आए थे । उन्होंने कई अन्य बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम किया है ।