पठान स्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर निर्देशित द आर्चीज से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । हालांकि यह फ़िल्म थिएटर में रिलीज न होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । लेकिन अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले सुहाना खान सोशल मीडिया पर पहले ही स्टार बन चुकी हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सुहाना ने अपना बेहद ग्लैमरस फ़ोटोशूट करवाया जो काफ़ी वायरल हो रहा है ।

व्हाइट स्ट्रेप ड्रेस में सुहाना खान ने दिखाया अपना बेहद ग्लैमरस अवतार ; एक्सप्रेशसं पर फ़िदा हुए फ़ैंस

सुहाना खान का स्टनिंग फ़ोटोशूट

फ़ोटोशूट में सुहाना शीर कट आउट बैकलेस व्हाइट ड्रेस में मदहोश कर देने वाले एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं । थाई हाई स्लिट आउटफ़िट में सुहाना का स्टनिंग लुक काफ़ी पसंद किया जा रहा है । मैसी हेयर बन और पिंक लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप सुहाना के इस लुक को और ज्यादा गॉर्जियस बना रहा है ।

व्हाइट स्ट्रेप ड्रेस में सुहाना खान ने दिखाया अपना बेहद ग्लैमरस अवतार ; एक्सप्रेशसं पर फ़िदा हुए फ़ैंस

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, द आर्चीज में सुहाना के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लीड रोल में नजर आएंगे । ये फ़िल्म इन तीनों स्टार किड की पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी । फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे । युवावस्था, विद्रोह, दोस्ती, पहला प्यार,जैसा संगीतमय अनुभव, फिल्म में साठ के दशक की युवा ऊर्जा, आशा और उत्साह को दर्शाएगी । जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, द आर्चीज रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा सह-लिखित है । 1960 के दशक में सेट की गई एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।