वेब सीरिज शी में बेहतरीन भूमिका के लिए अदिति पोहनकर को काफी प्रशंसा और सराहना मिली है । हालांकि,सबसे फेमस सीरिज आश्रम में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अदिति पोहनकर ने इस वेब सीरिज की शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभवों को साझा किया ।

अदिति पोहनकर ने शेयर किया आश्रम 3 का शूटिंग एक्सपीरियंस, कहा- “बॉबी सर के साथ कुश्ती करना आसान नहीं था”

आश्रम 3 में अदिति पोहनकर के शूटिंग एक्सपीरियंस

अदिति ने बताया कि उन्होंने पेशेवर अंतर्राष्ट्रीय पहलवान संग्राम सिंह से प्नशिक्षण प्राप्त किया था। हर दिन लंबे समय तक उनकी ट्रेनिंग चलती थी । अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बताया कि “यह भूमिका दर्शकों को जितनी आकर्षक दिखाई दी, वह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थी । बॉबी सर के साथ कुश्ती करना आसान नहीं था, मैं उनके वजन की आधी हूं, लेकिन बॉबी सर के साथ कुश्ती के बारे में मजेदार तथ्य यह था कि मुझसे ज्यादा वे इस सीन को करने से डरते थे ।”

अदिति ने आगे कहा कि “आश्रम की शूटिंग के दौरान मुझे काफी चोटें आई हैं और मैं अभी भी उनसे उबर रही हूं । इस सीरिज को दर्शकों की जितनी प्रेम और प्रशंसा मिली, उससे मुझे लगता है कि, यह चोट कुछ भी नहीं है ।”

बॉबी देओल और प्रकाश झा के साथ आश्रम में अदिति के कौशल को वैश्विक स्तर पर पहचान मिली है । ऐसा लगता है कि आश्रम 3 में अपने आकर्षण से एक बार फिर वे दर्शकों को लुभाएंगी ।