स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो 'दो दिल मिल रहे हैं' लेकर आया है। इस शो के साथ दर्शकों को एक नया कॉन्सेप्ट और फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। 'दो दिल मिल रहे हैं' बचपन के दोस्त ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी है, जो बचपन के दोस्त हैं। उनके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़, दो लवबर्ड्स को अलग कर देता है। वर्षों बीत जाते हैं, ऋषिराज ऋषि सेन के नाम से एक मशहूर उद्योगपति बन जाते हैं, जबकि प्रियदर्शिनी अब पीहु मित्रा के नाम से एक टूर गाइड हैं। जो कभी प्रेमी थे, अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नही करते। हालांकि, वह एक अतीत साझा करते हैं, जिससे वे अनजान हैं। क्या उनकी युवावस्था की एक लंबे समय से खोई हुई प्रेम कहानी फिर से लिखी जाएगी ?

बचपन की लव स्टोरी पर बेस्ड है स्टारप्लस प्लस का नया टीवी शो दो दिल मिल रहे हैं ; श्रीजला गुहा और सीन बनर्जी निभाएंगे लीड

स्टार प्लस का नया शो दो दिल मिल रहे हैं

बॉलीवुड स्टार कपल वरुण धवन और नताशा दलाल सभी के चहेते हैं। दोनों ने सभी युवा और नए जोड़ों के लिए कपल गोल्स निर्धारित किए हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से प्रेमी जोड़े रहे हैं। वरुण और नताशा की तरह ही स्टारप्लस बचपन के प्यार पर आधारित एक नया शो 'दो दिल मिल रहे हैं' लेकर आया है। इस शो में श्रीजला गुहा और सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। जिस तरह वरुण और नताशा की लवस्टोरी उनके बचपन में खिली थी, दर्शकों को 'दो दिल मिल रहे हैं' के साथ ऋषि और पीहू की एक नई लवस्टोरी देखने को मिलेगी। यह शो 10 मई सोमवार से रविवार दोपहर 2 बजे प्रसारित होगा।

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और ऐसे में यह कहना उचित होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी जैसे अद्भुत और अत्यधिक आकर्षक शो का लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के ढेर से गुजरते हैं। अब तक इस प्रकार के कंटेंट को दर्शकों ने खूब सराहा है और स्टारप्लस ने हमेशा ही अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है। स्टारप्लस के शो में आकांक्षी महिला पात्रों के चित्रण को दर्शकों से काफी सराहना मिली है। आखिरकार, उन्हें देश की अन्य महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल बना दिया है।