जहां ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी रिलेशनशिप को जाहिर करना पसंद नहीं करते हैं वहीं कुछ सेलिब्रिटी स्टार अपनी रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बोलते है । ऐसी ही हैं एक सेलिब्रिटी श्रुति हासन, जो अपनी पर्सनल लाइफ़ को किसी से छुपा कर नहीं रखती है । श्रुति हासन अक्सर अपने बॉयफ़्रेंड माइकल कोरसेल के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती है । और उनकी ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाती है । लेकिन इस बार श्रुति ने माइकल की ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह शॉपिंग बैग उठाए हुए नजर आ रहे है । इस तस्वीर को देखकर शायद हर लड़की अपने बॉयफ़्रेंड या पति में इस क्वालिटी को पाना चाहती है ।

श्रुति हासन के बॉयफ़्रेंड माइकल कोरसेल की ये क्वालिटी हर लड़की अपने बॉयफ़्रेंड/पति में ढूंढती है

श्रुति हासन अपने बॉयफ़्रेंड माइकल कोरसेल के साथ

बता दें कि श्रुति, लंदन के रहने वाले थिएटर अभिनेता माइकल कोरसेल को काफी लंबे वक्त से डेट कर रही हैं । श्रुति अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आ चुके है । श्रुति और माइकल कोरसेल शॉपिंग के लिए लंदन की सड़कों पर शॉपिंग करता हुआ नजर आया है ।

श्रुति ने अपनी शॉपिंग की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । श्रुति ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘तुम्हारे साथ हर एक दिन अद्भुत है । माइकल तुमने मुझे दिखाया है कि बेस्ट फ्रेंड होने का मतलब क्या होता है आपके पार्टनर में और कुल मिलाकर हंसना, बातें करना और साथ में चलना होता है हमेशा ।’

श्रुति हासन के बॉयफ़्रेंड माइकल कोरसेल की ये क्वालिटी हर लड़की अपने बॉयफ़्रेंड/पति में ढूंढती है

इसके अलावा श्रुति ने माइकल की एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह शॉपिंग बैग उठाए हुए नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए श्रुति ने लिखा, “Ladies Keep A Man Like This Forever.”

यह भी देखें : बांद्रा में फ़ार्मर्स कैफ़े में अपने बॉयफ़्रेंड के साथ नजर आईं श्रुति हसन

गौरतलब है कि श्रुति और माइकल की ये बॉंडिंग अक्सर देखी जा सकती है । फ़िल्मों की बात करें तो श्रुति जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ महेश मांजरेकर की फ़िल्म में नजर आएंगी ।