कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों को आखिरकार लंबे समय के बाद अपने चहेते अभिनेता की एक झलक मिल गई । कार्तिक आर्यन कई महीनों बाद घर से बाहर शॉपिंग करने निकले । इस दौरान कार्तिक आर्यन के लुक और बॉडी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, खासकर बढ़े हुए बाल, जो उनके किसी किरदार की तैयारी का हिस्सा मालूम होते हैं ।

कार्तिक आर्यन अपने नए लुक के साथ लॉकडाउन के बाद शॉपिंग पर निकले

कार्तिक आर्यन का न्यू लुक

लॉकडाउन के बीच, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स को अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और अपने हिट चैट शो कोकी पूछेगा के माध्यम से अपने जीवन के बारे में उपडेट देते रहे । कार्तिक पूरी तरह से लॉकडाउन नियमों का पालन कर रहे थे और इसलिए अनलॉक चरण में भी पपराज़ी से गायब रहे।

WhatsApp-Image-2020-10-07-at-6.29.02-PM

हालांकि मंगलवार शाम शटरबग का दिन बन गया क्योंकि उन्होंने शहर में अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को देखा । अभिनेता को एक केजुअल अवतार में क्लिक किया गया , कार्तिक ने एहतियाती दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मास्क और दस्ताने पहने देखा गया ।

WhatsApp-Image-2020-10-07-at-6.29.13-PM

कार्तिक अपने सिग्नेचर हेयर स्टाइल से हमेशा चर्चा में रहते है , लेकिन अब उनके यह बड़े लंबे बाल किस प्रोजेक्ट के लिए नया लुक का इशारा कर रहे है । कार्तिक के पास कई बड़े प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है और यह हो सकता है कि इनमें से ही किसी प्रोजेक्ट के लिये कार्तिक अपने लुक पर काम कर रहे है ।

WhatsApp-Image-2020-10-07-at-6.29.23-PM

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 ।