बॉलीवुड की फ़ैशन दिवा कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को प्रमोट करने में जुटी हुईं हैं, अक्सर अपने फ़ैंस सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है । लेकिन इस बार सोनम कपूर का फ़ैशन उनके लिए परेशानी का सबब बन गया । दर असल अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के सिलसिले में सोनम कपूर ने एक ईवेंट के लिए डिजाइनर मसाबा गुप्ता की डिजाइन की हुई बेहद खूबसूरत साड़ी को पहना जिसमें तमिल भाषा में सोनम की फ़िल्म का नाम, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, लिखा हुआ था । लेकिन अब सोशल मीडिया पर उन्हें अपनी इसी साड़ी को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है ।

सोनम कपूर अपनी इस डिजाइनर साड़ी को लेकर सवालों के घेरे में आईं

सोनम कपूर ने फ़िल्म के प्रमोशन में ये साड़ी पहनी

दरअसल, जब मसाबा गुप्ता ने सोनम के फ़ैंस को उनकी साड़ी के इस सीक्रेट को खोला कि उनकी साड़ी में क्या लिखा है उस के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं । सोनम की साड़ी में काले रंग के प्रिंट में - 'सोनम, मसाबा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ।' लिखा हुआ था ।

इसके बाद कार्तिक के मुताबिक सोनम ने जो साड़ी पहनी हुई है उसमें उल्टे तरीके से एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, लिखा हुआ है, जो कि गलत है । इसके बाद कार्तिक ने सोनम से सवाल किया कि आखिर तमिल ही क्यों ?