अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत कोर्ट मैरिज की । सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी लाइफ़ के इस स्पेशल मौक़े पर अपनी मांपूनम सिन्हा की 44 साल पुरानी साड़ी पहनी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आईं । शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सितारों से सजा ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए । वहीं अपने रिसेप्शन में सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने जमकर डांस किया ।

INSIDE VIDEO: वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का रोमांटिक डांस हुआ वायरल ; केक कटिंग से पहले दूल्हा-दुल्हन ने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ से लूटी महफ़िल

रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का डांस

वेडिंग रिसेप्शन में जहां सोनाक्षी लाल रंग की सिल्क साड़ी में दिखीं तो वहीं जहीर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आएं । सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिसेप्शन में जमकर मस्ती की और खूब डांस किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं ।

रिसेप्शन पार्टी में केक कटिंग सेरिमनी भी हुई और सोनाक्षी ने इस मौके पर दूसरी ड्रेस पहनी । लाल रंग की इस ड्रेस में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और जहीर के साथ खूब रोमांटिक भी नजर आईं । जहीर और सोनाक्षी के कई डांस वीडियोज़ सामने आए हैं जो इस रिसेप्शन पार्टी के हैं । हालांकि, केक कटिंग के दौरान जहीर और सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म दबंग के गानेतेरे मस्त मस्त दो नैनपर पहले दोनों ने जबरदस्त रोमांटिक डांस किया, उसके बाद उन्होंने केक काटा।

सोनाक्षी अपने बेबाक़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं । और रिसेप्शन पार्टी में भी उनका ये अंदाज मेंदेखने को मिला । दुल्हन बनी सोनाक्षी ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ जमीन पर बैठ कर शाहरुख खान की फिल्मदिल से' केछैया छैया' गाने पर डांस किया ।

एक और इनसाइड वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन सोनाक्षी और जहीर नेआफरीन आफरीनगाने पर रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है । कपल का ये रोमांटिक डांस काफ़ी वायरल हो रहा है ।