बीते दिनों सोशल मीडिया पर लोकप्रिय टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया का एक क्लिप वायरल हुआ । कोकिलाबेन, राशि और गोपी बहू के इस क्लिप को यशराज मुखाटे नाम के एक युवा संगीत निर्माता ने क्रिएटिव हारमोनियम बीट्स, हिप नोट्स से जोड़कर रैप का रूप दे दिया था । इसी रैप का कोकिलाबेन का डॉयलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है । टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की इस छोटी सी क्लिप में कोकिलाबेन काफी गुस्से में हैं और वह गोपी बहू से पूछ रही हैं कि कौन रसोई में गया और चना निकालकर खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया । गोपी बहू अपने जवाब में राशि का नाम लेती है । लोगों का इस क्लिप पर बना हुआ रैप काफ़ी पसंद आ रहा है । इतना ही नहीं इसे लेकर फ़नी मीम्स की भी बाढ़ सी आ गई है । और अब सोहम शाह ने रसोड़े में कौन था पर एक फ़नी टेक लिया है ।

‘रसोड़े में कौन था’ वायरल मीम पर अभिनेता सोहम शाह ने कहा,  “रसोड़े में कोई भी हो मेरे लिए एक कप चाय लाना”

सोहम शाह का फ़नी अंदाज

अभिनेता सोहम शाह ने अपने अनोखे अंदाज अपना फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा “रसोड़े में कोई भी हो मेरे लिये एक कप चाय लाना ।” सोहम के इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है ।

View this post on Instagram

Rasode mein jo bhi hai, mereliye ek cup chai laana

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum) on

सोहम अपने काम के बारे में बहुत चयनात्मक हैं, २००९ में बाबर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने शिप ऑफ थिसस, गुलाब गैंग, तलवार, तुंबाड़ और वेब-सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में अभिनय किया है और कुछ कंटेंट से भरपूर फिल्म का निर्माण भी किया है । वर्क फ्रंट पर , सोहम शाह बिग बुल एक में नजर आएंगे साथ ही वे तुंबाड़ के सह-निर्देशक और लेखक आदेश प्रसाद के कॉमेडी ड्रामा बातूनी में नजर आएंगे ।