रोहित शेट्टी की हिट कॉप फ़्रेंचाइज़ी की अगली फ़िल्म सिंघम अगेन साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है । सिंघम अगेन में एक बार फिर अजय देवगन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । सिंघमकी तीसरी किश्त सिंघम अगेन पहले से भी ज्यादा ग्रैंड होने वाली है क्योंकि मेकर्स फ़िल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । फ़िल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट, सभी चीजों ने फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया है । और अब सिंघम अगेन के सेट से फ़िल्म का एक्शन सीन लीक हो गया है जिसने फ़िल्म की प्रत्याशा और भी ज्यादा हाई कर दी है ।

सिंघम अगेन की शूटिंग लोकेशन से लीक हुआ एक्शन सीन ; वायरल वीडियो में जैकी श्रॉफ के साथ श्रीनगर की सड़क पर फाइट सीन करते दिखे ‘सिंघम’ अजय देवगन

सिंघम अगेन के सेट से लीक हुआ एक्शन सीन

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सिंघम अगेन की शूटिंग हुई इस दौरान फ़िल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ जिसमें फ़िल्म के लीड एक्टर अजय देवगन दुश्मन के साथ साथ दो-दो हाथ करते दिख रहे हैं । इतना ही नहीं इस दौरान अजय पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे हैं । और ये दुश्मन कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ़ हैं । बता दें कि, सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ़ विलेन के किरदार में नज़र आने वाले हैं । इसके अलावा फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिसमें अजय के साथ जैकी श्रॉफ़ भी नज़र आ रहे हैं ।

इससे पहले अर्जुन कपूर, जो विलेन की भूमिका सिंघम अगेन में निभाने वाले हैं उनके लुक की तस्वीरें सामने आई थीं । फोटो में अर्जुन कपूर कुर्ता और धोती पहने दिख रहे थे । इस लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं उनका सॉलिड अवतार देखने के लिए फैंस ही सेलेब्स भी बेहद एक्साइटेड हैं ।

सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं ।