बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है लेकिन लोगों के जहन में इस शो की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बस गई है । बिग बॉस 13, में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को उनके फ़ैंस बहुत मिस कर रहे है । जहां बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है लेकिन वहीं शहनाज गिल कलर्स चैनल के शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही है । इस शो में वह अपने लाइफ़ पार्टनर को ढूंढती नजर आ रही है । सिड नाज की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स में एक बार फ़िर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को मुझसे शादी करोगे के सेट पर अलग अंदाज में मिलवाया ।

SidNaaz Reunion: मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला को देख शहनाज गिल की आंखों में आए आंसू

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की रीयूनियन

शहनाज के शो, मुझसे शादी करोगे कलर्स चैनल पर शुरू हो चुका है और शो के पहले एपिसोड को काफ़ी अच्छा रेस्पॉंस भी मिला । शो के पहले ही एपिसोड में लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी एक बार फ़िर देखने को मिली । शो के दौरान शहनाज ने आंखों पर पट्टी बंधी होने के बावजूद भी सिद्धार्थ को हाथ छूकर पहचान लिया । सिद्धार्थ को देखते ही शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है । उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ़-साफ़ झलकती है । बता दें कि बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती काफी सुर्खियों में रही ।

बता दें कि मुझसे शादी करोगे में शहनाज के साथ-साथ बिग बॉस प्रतियोगी पारस छाबड़ा भी अपनी दुल्हनियां ढूंढते हुए नजर आएंगे ।