सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा वक्त गुजर चुका है लेकिन अभी तक अभिनेता की मौत एक पहेली बनी हुई है । हालांकि सीबीआई सुशांत केस की जांच में कोई भी एंगल नहीं छोड़ रही है लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता निकलकर सामने नहीं आया है । सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिपोर्ट में हो रही देरी उनके फैंस की बेचैनी बढ़ा रही है । इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ ऐसा शेयर किया है जो सुशांत के फ़ैंस को थोड़ी राहत दे सकता है ।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने CBI पर भरोसा जताते हुए दिया हिंट, कहा- ‘हम सच्चाई के बेहद करीब हैं’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अच्छी खबर मिलने के संकेत दिए

श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई पर भरोसा जताते हुए आने वाले दिनों में अच्छी खबर मिलने के संकेत दिए हैं । श्वेता ने ट्वीट कर लिखा, “हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच्चाई के बेहद करीब हैं ! आने वाले दिन काफी महत्वपूर्ण हैं... हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है । बहुत आशावान हूं । मुझे पता है कि ईश्वर जरूर हमारे साथ हैं । हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं ?”

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिले सुशांत के पिता

सुशांत के पिता केके सिंह ने इस केस के सिलसिले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी । बता दें कि हाल ही में AIIMS की फ़ॉरेंसिक टीम ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी जिसमें ये साबित हुआ कि सुशांत की बॉ्डी में किसी भी तरह का कोई जहर नहीं मिला । हालांकि सीबीआई इस मामले में सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (CFSL) की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । इसी बीच खबर आई है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीबीआई ने सीआरपीसी सेक्शन 164 के तहत दर्ज करवाया है । बताया जा रहा है कि यह बयान कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की फ़ॉरेंसिक जांच में अभी तक नहीं मिले हत्या के कोई सबूत, CFSL वैज्ञानिक ने किया कन्फ़र्म

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था, लेकिन अटकलें थीं कि यह हत्या भी हो सकती है । इसलिए सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में तीन एजेंसियां एक साथ आईं । सीबीआई, ईडी और एनसीबी । सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने का काम सीबीआई का है, जबकि उनके आर्थिक लेन-देन से जुड़े मामले की जांच ईडी कर रही है । वहीं, एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है । इस मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है । रिया पर आरोप है कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं ।