दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फ़िल्म दिल बेचारा का सीक्वल बनने जा रहा है । और ये बात खुद फ़िल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में की है । मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट करते हुए बस इतना लिखा है- “दिल बेचारा 2 ” । इसके बाद से ये कंफ़र्म हो गया है कि डायरेक्टर दिल बेचारा का सीक्वल बनाने जा रहे । बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर कोरोना महामारी के दौरान डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर जुलाई 2020 में रिलीज हुई थी ।

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फ़िल्म दिल बेचारा का बन सकता है सीक्वल ; डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट कर दिया हिंट- ‘दिल बेचारा 2’

 

दिल बेचारा का बनेगा सीक्वल

साल 2020 में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद जुलाई 2020 में रिलीज हुई दिल बेचारा उनके फ़ैंस के दिल को छू गई । ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्म को काफ़ी ब्यूज मिले थे । नतीजतन यह फ़िल्म सफ़ल साबित हुई । रिपोर्ट्स की मानें तो, यह फिल्म जैसे ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई तो ओटीटी क्रैश हो गया था. यूजर्स की संख्या इतनी ज्यादा थी कि प्लेटफॉर्म पर तकनीकी गड़बड़ी हो गयी और वह चलना बंद हो गया था. इस बारे में फिल्ममेकर हंसला मेहता ने ट्वीट किया था । यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित थी ।

और अब सीक्वल के इस ट्रेंड में मुकेश छाबड़ा भी दिल बेचारा 2 लाने की प्लानिंग कर चुके हैं । दिल बेचारा 2 में कौन सी स्टार कास्ट होगी, फ़िल्म की कहानी क्या होगी इस बारें में अभी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है । इसके अलावा फ़िल्म में सुशांत की जगह कौन सा एक्टर लेगा, इसकी भी जानकारी उन्होंने शेयर नहीं की है ।