शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । समीर वानखेड़े पर पैसों की आड़ में आर्यन खान को जबरन ड्रग्स केस में फंसाने का आरोप है साथ ही क्रूज ड्रग्‍स केस से जुड़े रिश्‍वतखोरी और जबरन वसूली का भी आरोप है । एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े जहां इस मामले में 23 जून तक गिरफ्तारी से बचे हुए हैं, वहीं अब खबर है कि CBI केस को आगे बढ़ाने के लिए शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर सकती है।

समीर वानखेड़े से जुड़े रिश्‍वतखोरी और जबरन वसूली मामले में CBI शाहरुख खान और आर्यन खान से भी कर सकती है पूछताछ ; 25 करोड़ रु की रिश्वत मांगने का लगा आरोप

शाहरुख खान और आर्यन खान से पूछताछ हो सकती है

खबरों की मानें तो, सीबीआई जल्द ही आर्यन खान का बयान दर्ज करेगी । इसके साथ ही शाहरुख खान के बयान भी दर्ज किए जाएंगे, जिनसे वानखेड़े के इशारे पर आरोपी किरण गोसावी और सैनविल डिसूजा ने 25 करोड़ रुपये की मांग की थी    जबरन वसूली की इस साजिश की तह तक जाने के लिए बयान दर्ज करना आवश्यक बताया जा रहा है । बता दें कि, सीबीआई ने शाहरुख के बेटे आर्यन को कॉर्डेलिया क्रूज मादक पदार्थ मामले में नहीं फंसाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता से कथित रूप से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में वानखेड़े और चार अन्य के खिलाफ 11 मई को मामला दर्ज किया था ।

भ्रष्‍टाचार के आरोपों से घ‍िरे समीर वानखेड़े की मुश्‍क‍िलें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के कथ‍ित बयान के बाद बढ़ गई है । बताया जाता है कि पूजा ने NCB की विजिलेंस टीम को दिए बयान में यह बात स्‍वीकार की थी कि समीर वानखेड़े की टीम ने शाहरुख से पैसे ऐंठने की कोश‍िश की थी । आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्‍स केस से बचाने के लिए 18 करोड़ रुपये की डील फाइनल हुई थी, जिसमें से 50 लाख रुपये टोकन मनी के तौर पर दिए गए थे । इस डील की बात गवाह प्रभाकर सेल ने भी अपने आख‍िरी बयान में कही थी ।

आर्यन ड्रग्स केस में उस समय नया मोड़ आया, जब प्रभाकर सेल नाम के एकस्वतंत्र गवाहने 2021 में दावा किया कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए एनसीबी के एक अधिकारी और गवाह गोसावी समेत अन्य लोगों ने 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी । प्रभाकर की अब मौत हो चुकी है ।