पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड ने अभिषेक बनर्जी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के विकास को देखा है । अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने के लिए अपनी सभी फिल्मों में एक मजाकिया करैक्टर के रूप में शुरुआत करते हुए, अभिषेक बनर्जी ने कम समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया है । अभिनेता अब एक तेलुगु फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे के वी गुहान द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने पर अभिषेक बनर्जी ने कहा, “तेलुगु फिल्म की शूटिंग करना बचपन के दिनों में वापस जाने के समान है”

अभिषेक बनर्जी की तेलगू फ़िल्म

एक तेलुगु फिल्म में काम करने पर, अभिषेक ने साझा किया,“कलपक्कम, तमिलनाडु में वह जगह है जहां मैंने अपने बचपन का काफी समय बिताया है और मैं तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। इसलिए एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग करना बचपन के दिनों में वापस जाने के समान है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह जानकर अच्छा लगता है कि आपकी प्रतिभा को इंडस्ट्रीज़ में पहचान मिल रही है, मैं आनंद देवरकोंडा के साथ काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। मैं इस प्रॉजेक्ट के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।”

इस फिल्म के जरिये अभिषेक एक तेलुगु थ्रिलर फिल्म में काम करने के लिए तैयार है और इस परियोजना में अभिनेता की एक भावपूर्ण और दिलचस्प भूमिका निभा रहे है। फैंस को अभिषेक का पहले कभी नहीं देखा गया अवतार देखने का मौका मिलेगा। वह फिल्म में आनंद देवरकोंडा और मानसा राधाकृष्णन के साथ काम करेंगे और फिल्म का निर्देशन के.वी. गुहान द्वारा किया जाएगा।

अभिषेक के पास रश्मि रॉकेट, भेड़िया, आंख मिचोली, हेलमेट, दोस्ताना 2 और अश्विनी अय्यर तिवारी की अनटाइटल्ड एंथोलॉजी जैसे 6 प्रोजेक्ट्स हैं ।