अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं । जहां पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को अपनी जांच के दौरान एक के बाद एक सबूत मिलते जा रहे हैं । वहीं राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी भी इन सबसे खासा परेशान नजर आ रही हैं । पोर्न फिल्म विवाद का सीधा असर शिल्पा शेट्टी के करियर पर भी पड़ता नजर आ रहा है । राज की गिरफ्तारी का असर शिल्पा के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट पर पड़ा ।

85b9c273-94d7-4df0-869f-26a2e6faa403

शिल्पा शेट्टी की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ हुई प्रभावित

हाल ही में प्रियदर्शन की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म हंगामा 2 से अपना कमबैक करने वाली शिल्पा ने इस विवाद के चलते फ़िल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लिया । शिल्पा के लिए उनकी कमबैक फ़िल्म कई मायने रखती थी लेकिन इस विवाद ने उनके कमबैक को धूमिल कर दिया । हालांकि हंगामा 2 को भी उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला ।

डांस रियल्टी शो, सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज के तौर पर नजर आ रहीं शिल्पा अब शो में भी नजर नहीं आ रही हैं । जब से उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म बनाने के आरोप में गिरफ़्तार हुए हैं तब से शिल्पा ने इस शो से दूरी बना ली है ।

हंगामा 2 के अलावा शिल्पा की एक और फ़िल्म आने वाली है जिसका नाम है निकम्मा । लॉकडाउन के दौरान शिल्पा ने इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की थी । अब फ़िल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है लेकिन मेकर्स इस विवाद के चलते फ़िलहाल फ़िल्म को रिलीज करने के मूड में नहीं है । इसलिए इसकी रिलीज को फ़िलहाल के लिए टाला जा रहा है ।

खबरों की मानें तो, इन सबके अलावा शिल्पा ब्रांड्स मार्केट का भी जाना-माना नाम रही हैं । लेकिन राज कुंद्रा के पोर्न विवाद सामने आने के बाद कई ब्रांड्स ने शिल्पा के साथ कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू करने से इंकार कर दिया है । इस बारें में तो खुद शिल्पा ने भी राज पर नाराजगी जताई थी । जब मुंबई पुलिस राज को लेकर शिल्पा के घर पहुंची तो शिल्पा राज पर भड़कते हुए कहा कि इस केस ने पर‍िवार की बदनामी करा दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं । खबरों की मानें तो शिल्पा के पास करीब 10-15 ब्रांड हैं जिनके लिए वह करोड़ों में चार्ज करती हैं ।