अपने शानदार अभिनय व अदाओं और फिटनेस से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज, 8 जून को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं । जहां शिल्पा शेट्टी जल्द ही एक बार फ़िर सिल्वरस्क्रीन पर अपनी आगामी फ़िल्म निकम्मा के साथ कमबैक करने जा रही हैं वहीं अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं हो आज भी यादगार हैं । इसके अलावा शिल्पा शेट्टी फ़िल्मी पर्दे पर अपने को-स्टार्स के साथ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री को लेकर भी जानी जाती रही हैं । शिल्पा ने शाहरुख से लेकर सलमान और अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा और अनिल कपूर तक कई अभिनेताओं के साथ काम किया है लेकिन उनकी नजर उनकी सबसे अच्छी केमिस्ट्री किसके साथ रही, इसका खुलासा खुद शिल्पा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में किया ।

अक्षय कुमार नहीं शिल्पा शेट्टी को इस अभिनेता के साथ अच्छी लगती है अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री

शिल्पा शेट्टी को सलमान खान के साथ अच्छी लगती है अपनी केमिस्ट्री

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में शिल्पा ने बताया कि लोगों की नजर में भले ही उनकी केमिस्ट्री अक्षय कुमार के साथ अच्छी लगती हो लेकिन उनकी नजर में सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी रहती है । इंटरव्यू के दौरान जब शिल्पा से पूछा गया कि किस अभिनेता के साथ उनकी केमिस्ट्री सबसे अच्छी लगती है तो इसके जवाब में शिल्पा ने कहा, “ऐसे तो बहुत से अभिनेता हैं जिनके साथ मेरे केमिस्ट्री बहुत अच्छी रही है । असल में लोगों की मानें तो वे अक्षय कुमार के साथ मुझे बहुत पसंद करते हैं लेकिन मेरे अनुसार मेरी सबसे अच्छी केमिस्ट्री सलमान खान के साथ रही है । और मेरी सबसे अच्छी केमिस्ट्री गोविंदा के साथ भी रही है । क्योंकि मैंने गोविंदा के साथ 6 फ़िल्में की है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शिल्पा निकम्मा फ़िल्म के साथ अपना कमबैक करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा शिल्पा प्रियदर्शन की फ़िल्म हंगामा 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य मुख्य अहम किरदार निभाते नजर आएंगे ।