शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिटनेस, उद्यमिता और बॉलीवुड में अग्रणी हैं । शिल्पा शेट्टी ने महिला उद्यमिता को सक्रिय रूप से बढ़ावा देने और महिला उद्यमियों को आगे बढ़ाने वाली विभिन्न पहलों का समर्थन करने के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं । शिल्पा शेट्टी हुनर ऑनलाइन कोर्सेस की एक निवेशक और भागीदार हैं, एक ऐसा मंच जो भारतीय महिलाओं को स्वतंत्र और स्थिर बनने में मदद करता है । 20 लाख से अधिक महिलाओं के समुदाय के साथ यह सहायक स्थान उन्हें फैशन, फूड और सौंदर्य कौशल सीखने में मदद करता है, अपनी रचनाएँ बनाता है, और यहाँ तक कि एक व्यवसाय भी शुरू करता है ।

महिला दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने निर्भया दस्ते की निडर महिला पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया

 

शिल्पा शेट्टी ने निर्भया दस्ते का सम्मान किया

शिल्पा शेट्टी द्वारा इस तरह की मजबूत पहल का समर्थन करने के साथ, अभिनेत्री को निर्भया स्क्वाड की महिला अधिकारियों को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया था जो महिला सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रही हैं । यह इवेंट मुंबई पुलिस ने महिला दिवस के मौके पर आयोजित किया था ।

5ae66c58-a9ba-4d52-9c15-dedf389e2875

शिल्पा शेट्टी कहती हैं, “निर्भया स्क्वाड के निडर पुलिस शहर में सुरक्षित नींद सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे लगातार काम करते हैं । मैं उनके समर्पण का सम्मान करते हुए सम्मानित महसूस कर रही हूं ।”

4cb15d82-6d80-4d61-a711-13b89ae8a5c4

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में इंडियन पुलिस फ़ोर्स में एक महिला कॉप की भूमिका निभाएंगी । शिल्पा रोहित शेट्टी के बहुचर्चित कॉप ड्रामा में प्रवेश करने वाली पहली महिला पुलिस अधिकारी हैं । अभिनेत्री को हाल ही में एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में बिजनेस आइकॉन ऑफ द ईयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था । अभिनेत्री अबुदंतिया एंटरटेनमेंट की बेहद खास फिल्म सुखी का भी इंतजार कर रही है, जहां वह एक और अलग अवतार में नजर आएंगी ।

46ba0b4b-5f35-4a4a-99aa-cbf2af9e7ef3