निर्माता आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस झिम्मा 2 की प्रमुख अभिनेत्रियों के साथ महिला दिवस मनाया । झिम्मा की पहली पार्ट में, मजबूत और प्रभावशाली महिला पात्रों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी । कलर येलो प्रोडक्शंस हमेशा महिला पात्रों का मजबूती से समर्थन करता है और उन्हें सबसे आगे रखता है । दर्शक बेसब्री से अगले भाग के बारे में अधिक जानकारी के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं । झिम्मा की कहानी विभिन्न आयु समूहों और सामाजिक-सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की सात महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लंदन की यात्रा के दौरान एक साथ आती हैं और ज़िन्दगी की मायने समझती हैं ।

आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस ने महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती झिम्मा 2 की स्टार कास्ट के साथ सेलिब्रेट किया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस की झिम्मा 2

कलर येलो प्रोडक्शन और चलचित्र कंपनी ने इससे पहले एक टीज़र वीडियो के साथ झिम्मा 2 बनाने की घोषणा की थी। निर्देशक हेमंत ढोमे कहते हैं, “मैं झिम्मा की प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाकर बहुत खुश हूं । पहला भाग की सफलता बहुत बड़ी थी। दूसरे भाग के लिए, हमारे पास आनंद एल राय हैं और मैं सकारात्मक हूं कि यह बड़ा और बेहतर होने जा रहा है ।”

आनंद एल राय ने साझा किया, “सुपर टैलेंटेड झिमा लेडीज से मिलने के लिए महिला दिवस से बेहतर दिन क्या हो सकता है। पहला भाग 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्षेत्रीय सिनेमा में से एक थी और मैं बड़े पैमाने पर क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए मैं तत्पर हूं ।”

झिम्मा के निर्माता क्षिती जोग भी कहते हैं, “इस विशेष दिन को सबसे प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली महिलाओं के साथ मनाना शानदार है। दूसरा भाग सभी के लिए खुशी लेकर आने वाला है ।”

झिम्मा 2 में कलाकारों की समुह है। फिल्म हेमंत धोमे द्वारा निर्देशित है, इरावती कार्णिक द्वारा लिखित है, और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन, चलचित्र मंडली और क्षितिज जोग द्वारा निर्मित है । फिल्म विराज गावस, उर्फी काजमी और अजिंक्य द्वारा सह-निर्मित है।