बीते साल भूल भूलैया 2 जैसी सुपरहिट फ़िल्म देने बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन साल 2023 की शुरुआत अपनी फ़िल्म शहजादा के साथ करने वाले हैं । कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी 2023 को लॉन्च होगा लेकिन उससे पहले मेकर्स ने फ़िल्म के नए पोस्टर को आउट कर दिया है जिसमें कार्तिक का व्हाइट कलर के रेट्रो स्टाइल स्कूटर पर डैशिंग पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं ।

de1cdd1a-c19a-4213-bc54-ae1cde487ce1

कार्तिक आर्यन की शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी 2023 को लॉन्च होगा

कार्तिक ने शहज़ादा के नए पोस्टर को रिलीज़ कर लिखा, "शहजादा आ रहा है । ट्रेलर कल रिलीज़ होगा ।" इसे साल का सबसे यादगार ट्रेलर रिलीज़ बनाते हुए, कार्तिक अपनी को-स्टार कृति सेनन के साथ भारत के 3 प्रमुख शहरों में इसे लार्जर देन लाइफ उत्सव बनाने जा रहे हैं । ट्रेलर 12 जनवरी को मुंबई में रिलीज़ किया जाएगा, और यह जोड़ी 13 जनवरी को जालंधर में लोहड़ी और 14 जनवरी को कच्छ के रण में मकर संक्रांति मनाएगी ।

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर, सनी हिंदुजा और अंकुर राठी ने अभिनय किया है, संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने निर्मित किया है। यह  फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी ।