आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉक्टर जी की घोषणा करने के बाद, जंगली पिक्चर्स ने हाल ही में एक अन्य लोकप्रिय और बहुमुखी अभिनेता को टीम में शामिल कर लिया है । जबकि फ़िल्म में दोनों कलाकार डॉक्टरों की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अब निर्माताओं ने अभिनेत्री शेफाली शाह को भी उसी प्रोफेशन में शामिल कर लिया है । शेफाली शाह कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसे नवोदित निर्देशक अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की कैंपस कॉमेडी ड्रामा डॉक्टर जी में शेफाली शाह की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

डॉक्टर जी में शेफाली शाह की एंट्री

जबकि शेफाली के किरदार से जुड़ी जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन यह पता चला है कि पावरहाउस कलाकार फ़िल्म में एक वरिष्ठ डॉक्टर - डॉ नंदिनी की भूमिका को निभाएंगी । पहली बार, तीन कलाकार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है। शेफाली एक उम्दा अभिनेत्री हैं जो दिल धड़कने दो व दिल्ली क्राइम जैसे फिल्म और शो में शानदार काम कर चुकी हैं, साथ ही उनकी किटी में कई अन्य दिलचस्प प्रोजेक्ट शामिल है। फ़िल्म के नरेशन के कारण प्रत्याशा पहले से ही अपने चरम पर है और अब कलाकारों की टोली में शेफाली के शामिल हो जाने से उत्सुकता दो गुना बढ़ गयी है। इस तिकड़ी का संयोजन निश्चित रूप से देखने लायक होगा ।

बनेंगी डॉक्टर

निर्देशक, अनुभूति कश्यप ने साझा किया, “मैं शेफाली को टीम में शामिल करने पर रोमांचित महसूस कर रहा हूं, वह अपनी सभी भूमिकाओं को इतनी सहजता और सूक्ष्मता के साथ निभाती हैं- मैं उनका प्रशंसक हूं! यह मेरी पहली फिल्म है, मैं वास्तव में प्रतिभा के ऐसे पॉवरहाउस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। ”

शेफाली शाह ने कहा, “मैं डॉक्टर जी का हिस्सा बनने पर उत्साहित हूं । अनुभूति के साथ सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखकों ने एक शानदार स्क्रिप्ट लिखी है। मैं वास्तव में अनुभूति, आयुष्मान, जंगली पिक्चर्स और अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं ।”

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने शेयर किया,“जब हमने डॉक्टर जी के लिए कास्टिंग शुरू की थी, तो इस भाग के लिए एकमात्र नाम शेफाली का आया। हमें विश्वास है कि वह इस भूमिका में दमदार एनर्जी लाएंगी। हम उनका सेट पर आने और इस फिल्म को अधिक खास बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ।”

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म डॉक्टर जी अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गयी है ।